.

स्वामी के बाद योगी सरकार के एक और मंत्री दारा सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा | ऑनलाइन बुलेटिन

लखनऊ | (नेशनल बुलेटिन) | पिछड़ों को साधने में जुटी भारतीय जनता पार्टी को पांच विधानसभाओं में होने वाले चुनाव से ठीक पहले बड़ा झटका लग रहा है। वन और जन्तु उद्यान मंत्री दारा सिंह चौहान ने राज्यपाल को भेजे लेटर में लिखा है, ”मैंने पूरे मनोयोग से अपने विभाग की बेहतरी के लिए काम किया, लेकिन योगी सरकार की पिछड़ों, वंचितों, दलितों, किसानों और बेरोजगार नौजवानों की घोर उपेक्षात्मक रवैये के साथ-साथ पिछड़ों और दलितों के आरक्षण के साथ जो खिलवाड़ हो रहा है, उससे आहत होकर मैं उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे रहा हूं।

 

मंगलवार को भाजपा के मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के कुछ ही समय बाद तीन और विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था। उनके इस्तीफे के बाद से देश-दुनिया की सबसे बड़ी खबर बनकर विश्व मीडिया पर छा गई थी। इसके बाद आज दूसरे दिन बुधवार को योगी सरकार के मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों का कहना है कि आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी से और भी इस्तीफे सामने आ सकते हैं।

 

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार को एक और बड़ा झटका लगा है। स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद भारतीय जनता पार्टी सरकार के एक और मंत्री दारा सिंह चौहान ने इस्तीफा दे दिया है।

 

वन और जन्तु उद्यान मंत्री दारा सिंह चौहान ने राज्यपाल को भेजे लेटर में लिखा है, ”मैंने पूरे मनोयोग से अपने विभाग की बेहतरी के लिए काम किया, लेकिन योगी सरकार की पिछड़ों, वंचितों, दलितों, किसानों और बेरोजगार नौजवानों की घोर उपेक्षात्मक रवैये के साथ-साथ पिछड़ों और दलितों के आरक्षण के साथ जो खिलवाड़ हो रहा है, उससे आहत होकर मैं उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे रहा हूं।

दूल्हे को लेने घोड़े पर सवार होकर बारात संग पहुंची एयर होस्टेस दुल्हन l ऑनलाइन बुलेटिन
READ

Related Articles

Back to top button