.

BJP नेता जितेन गजारिया ने मुख्यमंत्री उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे को कहा मराठी राबड़ी देवी, गिरफ्तार l ऑनलाइन बुलेटिन

मुंबई l (महाराष्ट्र बुलेटिन) l महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलों के बीच उन्हें मराठी राबड़ी देवी कहना बीजेपी सोशल मीडिया सेल के जितेन गजारिया को भारी पड़ गया। बीजेपी सोशल मीडिया सेल के जितेन गजारिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह कॉमेट किया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की साइबर सेल ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

दरअसल, हाल ही में गर्दन और पीठ में दर्द से जुड़ी सर्जरी की वजह से सीएम उद्धव ठाकरे काफी दिनों से एक्टिव नहीं थे और उन्होंने विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी भाग नहीं लिया था। इसके बाद से सियासी हलको में अटकलें हैं कि रश्मि ठाकरे मुख्यमंत्री बनाई जा सकती हैं। इसी संदर्भ में 4 जनवरी 2022 को बीजेपी सोशल मीडिया सेल के जितेन गजारिया ने रश्मि ठाकरे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में “मराठी राबड़ी देवी” लिखा था।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, बीजेपी सोशल मीडिया सेल के जितेन गजारिया का यह ट्वीट जांच के दायरे में है। जितेन के वकील और भाजपा सचिव विवेकानंद गुप्ता ने कहा है कि साइबर पुलिस ने बिना कारण बताए या शिकायतकर्ता कौन है, उन्हें (जितेन गजरिया) थाने में उपस्थित होने के लिए एक नोटिस जारी किया था।

 

मेरे मुवक्किल ने उनके निर्देशों के अनुसार खुद को पुलिस के सामने पेश किया और अब एक घंटे से अधिक समय से उनसे पूछताछ की जा रही है।” मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।

Bharat Jodo Yatra: 'भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल गांधी का आदिवासी समुदाय पर इतना फोकस क्यों? यहां समझिए क्या है सियासी गणित | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन
READ

 

Related Articles

Back to top button