.

ग्लैमरस लुक से परेशान रिक्शा चालक पति ने फावड़े से काटकर पत्नी और नाबालिग बेटी को मार डाला | ऑनलाइन बुलेटिन

लखनऊ | [उत्तर प्रदेश बुलेटिन] | Ghaziabad Double Murder: इंस्टाग्राम पर पत्नी और बेटे के बढ़ रहे फॉलोअर्स से परेशान पति ने फावड़े से काटकर दोनों की हत्या कर दी। आरोपी पति संजय को शक था कि उसकी खूबसूरत पत्नी का किसी और से प्रेम संबंध है और इस काम में बेटी भी साथ देती है। पुलिस ने बताया कि पत्नी रेखा के इंस्टाग्राम पर मॉडर्न लुक कि वजह से कम समय में 959 फॉलोअर्स और उनकी बेटी ताशु के इंस्टाग्राम पर 1255 फॉलोअर्स बने थे.

 

गाजियाबाद में एक पिता द्वारा अपनी पत्नी और बेटी की की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. शुक्रवार सुबह करीब चार बजे ई-रिक्शा चालक संजय पाल ने अपनी पत्नी रेखा पाल और बेटी ताशु की हत्या कर दी. दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद पति ने गुस्से में आकर फावड़े से पत्नी और 14 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया. पूछताछ में यह बात सामने आई है कि पति अपनी पत्नी पर शक करता था, जिसके चलते उसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया.

 

8 घंटे बाद 12 बजे घर से भागने के बाद संजय ने एक दोस्त को फोन कर बताया कि वह अपनी पत्नी और बेटी को मार कर आया है. दोस्त की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी से प्रेम संबंध है. मना करने के बावजूद वह उससे मिलने चली गई. इसमें बेटी उनका साथ देती थी तो गुस्से में उसकी भी जान ले ली.

प्रशासनिक सुधार मंत्री गोविन्द मेघवाल से राजस्थान शिक्षक संघ ने बीएलओ ड्यूटी से मुक्त करने की मांग : गहलोत | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

उसने घटना के बारे में बताया कि गुरुवार की रात उसके 3 मंजिला घर में वह, पत्नी और बेटी ही अकेले थे. 11:30 बजे उसका पत्नी से झगड़ा हो गया. इसके बाद तीनों अलग-अलग कमरों में जाकर सो गए.

 

सुबह 4 बजे जब उसकी आंख खुली तो वह पत्नी के पास गया. यह पूछने पर कि वह किससे मिलने जाती हैं, वह चुप रही. फिर उससे मिलना बंद करने को कहा.

 

आरोपी पति उसे जान से मारने करने की बात करने लगा. इस पर रेखा ने संजय को थप्पड़ मार दिया. इससे संजय का गुस्सा और बढ़ गया, इसलिए उसने सबसे पहले रेखा को मौत के घाट उतारा. इसके बाद सो रही बेटी की हत्या कर दी.

 

पुलिस ने कहा कि रिक्शा चलाने वाले संजय को अपनी पत्नी और बेटी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखकर और शक हुआ. पत्नी रेखा ने किसी तरह इंस्टाग्राम पर मॉडर्न लुक से रील बनाई थी. रेखा के 959 फॉलोअर्स थे और उनकी बेटी ताशु के इंस्टाग्राम पर 1255 फॉलोअर्स थे.

 

ये भी पढ़ें:

 

भीम रेजिमेंट के चौथे स्थापना दिवस में शामिल होने बेरला में ब्लॉक स्तरीय बैठक, संगठन विस्तार पर की गई चर्चा | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button