.

भले ही फांसी चढ़ा दो… मैं नहीं डरूंगा… योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर चंद्रशेखर आजाद बोले- हो सकती है गिरफ्तारी | ऑनलाइन बुलेटिन

लखनऊ | (नेशलन बुलेटिन) | उत्तर प्रदेश में गोरखपुर सदर सीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव का ऐलान करने वाले भीम आर्मी के संस्थापक व आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा है कि उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

 

भीम आर्मी के भीम आर्मी के संस्थापक व आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने दावा किया कि एक अधिकारी ने उन्हें फोन करके यह सूचना दी है। चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने कहा कि भले ही उन्हें फांसी चढ़ा दिया जाए।

 

चंद्रशेखर ने गुरुवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, ”मुझे पार्टी का आदेश हुआ है कि आपको गोरखपुर सदर से चुनाव लड़ना है। मैं भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के आदेश का पालन करूंगा और गोरखपुर से लड़ने जा रहा हूं।” आजाद से जब पूछा गया कि उनके लिए गोरखपुर सीट क्यों चुनी गई तो चंद्रशेखर ने कहा , ”पिछले 5 साल में जो अन्याय-अत्याचार बहुजन समाज के लोगों ने यूपी में सही उसके लिए सिर्फ सीएम योगी आदित्यनाथ जिम्मेदार हैं।”

 

गिरफ्तारी की मिली है सूचना: रावण

 

चंद्रशेखर आजाद ने योगी के खिलाफ मुकाबले को आसान बताया और कहा कि मुकाबला करने के लिए कुछ है ही नहीं। भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने कहा कि जब चुनाव शुरू होगा तो मुख्यमंत्री कहीं और जा ही नहीं पाएंगे वहीं चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा, ”अभी-अभी मुझे एक अधिकारी का फोन आया कि आपकी गिरफ्तारी हो सकती है। मैंने कहा कि फांसी चढ़ा दीजिए, लेकिन यदि मुख्यमंत्री सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगा तो मैं नहीं डरूंगा।”

Related Articles

Back to top button