.

पत्रकार से राजनेता बने इसुदान गढ़वी को AAP ने गुजरात में बनाया मुख्यमंत्री फेस, केजरीवाल ने कहा- 73 प्रतिशत की पसंद | ऑनलाइन बुलेटिन

अहमदाबाद | [ गुजरात बुलेटिन ] | आप (आम आदमी पार्टी) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को ‘रायशुमारी’ के नतीजे का ऐलान करते हुए कहा कि पत्रकार इसुदान गढ़वी को 73 फीसदी लोगों ने अपनी पसंद बताया है।

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि 16,48,500 लोगों ने अपनी राय दी थी, जिसमें से 73% ने पत्रकार इसुदान गढ़वी का नाम लिया। पत्रकार से नेता बने गढ़वी और पाटीदार नेता गोपाल इटालिया को मुख्यमंत्री दावेदार की रेस में सबसे आगे माना जा रहा था।

 

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने का भरोसा जाहिर करते हुए कहा कि वह गुजरात के सीएम कैंडिडेट नहीं, गुजरात के अगला सीएम के नाम की घोषणा कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा, ”आम आदमी पार्टी एक नया इंजन है, नई उम्मीद लेकर आई है। नए उम्मीद, नए चेहरे, हम कमरे में बैठकर यह नहीं तय करते कि सीएम कौन होगा। पंजाब में भी यही किया था।

 

भगवंत मान को मुख्यमंत्री कैंडिडेट केजरीवाल ने नहीं, पंजाब की जनता ने चुना था। अब जब लग रहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। नई पार्टी का कोई सर्वे अनुमान नहीं लगा पाता है। दिल्ली में जब पहली बार हम जीते तो कोई सर्वे हमें एक भी सीट नहीं दे रहा था। गुजरात में सारे सर्वे फेल होंगे, हमारी सरकार बनेगी।”

 

जामनगर के एक गांव में 10 जनवरी 1982 को जन्मे गढ़वी पेशे से पत्रकार रहे हैं। गुजराती पत्रकारिता में वह टीवी के जानेमाने चेहरा रहे हैं। अपने खास अंदाज और तेवर की वजह से उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई।

रेल पटरी से उछलकर लोहे का सब्बल ट्रेन की खिड़की तोड़कर गर्दन में जा घुसा:110 किमी/घंटे की रफ्तार से दौड़ रही थी ट्रेन, पैसेंजर की मौके पर ही मौत | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन
READ

 

प्राइम टाइम एंकरिंग से लोकप्रिय हुए गढ़वी गुजराती चैनल के हेड रह चुके हैं। जून 2021 में उन्होंने पत्रकारिता को अलविदा कहते हुए आम आदमी पार्टी के साथ राजनीतिक करियर की शुरुआत की।

 

ये भी पढ़ें:

आदिवासी नृत्य महोत्सव में मंगोलियन, जोरून जोरून डांस की प्रस्तुति देने आए विदेशी मेहमानों का लौटना शुरू | ऑनलाइन बुलेटिन

 

 

Related Articles

Back to top button