.

महिला ने कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया! 65 साल की बुजुर्ग और उसके पति का अजीबो- गरीब दावा | ऑनलाइन बुलेटिन

लखनऊ | [उत्तर प्रदेश बुलेटिन] | बदायूं से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ने कुत्ते की बच्चे को जन्म दिया है। इस खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है। जिसने भी यह खबर सुनी है सभी हैरान रह गए हैं। महिला का दावा है कि कुत्ते के बच्चे के जन्म से पहले उसके सपने में भैरव बाबा आए थे, उन्होंने कहा था कि वह उनके गर्भ से कुत्ते के बच्चे के रूप में जन्म लेंगे। डॉक्टरों के अनुसार यह पूरी तरह से अंधविश्वास है, लेकिन गांव के इस परिवार का दावा है कि उनके घर की 65 वर्षीय महिला ने अपने गर्भ से कुत्ता के बच्चे को जन्म दिया है।

 

मामला बदायूं जिले के सहसवान तहसील क्षेत्र के जामुनी गांव का है। गांव निवासी लोंगश्री की उम्र 65 साल है। उनके तीन बेटियां है। सभी की शादी हो चुकी है। महिला के दावा के मुताबिक, 17 साल से उनके पेट में एक गांठ थी। जब वह सोती थी तो उनके स्वप्न में भैरव बाबा दिखायी देते थे। भैरव बाबा कहते थे कि वह एक दिन कुत्ता के बच्चे के रूप में उनके गर्भ से जन्म लेंगे।

 

महिला और उसके पति का दावा है कि सात नवबंर को महिला ने पिल्ला को जन्म दे दिया। इसके बाद महिला के घर लोगों की भीड़ जुटने लगी। महिला के पति मुंशीलाल ने बताया की उनकी तीन बेटियां है। वह अपने अपने ससुराल में रहती है। जबकि वह और उनकी पत्नी एक साथ रहती है। हालांकि खबर पूरी तरह से अफवाह बताई जा रही है।

कांग्रेस आलाकमान और अशोक गहलोत के बीच सब ठीक? अडानी मामले से राहुल गांधी असहज | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

भ्रामक खबर फैलने के बाद सोशल मीडिया से जुड़े मीडिया कर्मी महिला के घर पहुंचने लगे। जहां महिला की गोद में विकसित पिल्ला दिखा। महिला के दावे में कितनी हकीकत है, यह प्रशासनिक जांच के बाद ही साफ हो सकेगा। वहीं डॉक्टरों ने भी इसे अंधविश्वास ही बताया है। डॉक्टरों ने कहा कि ऐसा हो नहीं सकता। मामले की जांच कराई जाएगी।

 

ये भी पढ़ें:

भाजपा को गुजरात में बड़ा झटका, टिकट कटने पर 6 बार के BJP विधायक मधु श्रीवास्तव का इस्तीफा, निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी; बढ़ेगी पार्टी की टेंशन | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button