.

तमिल लड़की से राहुल गांधी की शादी कराने को तैयार, ऐसा था कांग्रेस नेता का रिएक्शन, पढ़ें पूरी खबर | ऑनलाइन बुलेटिन

नई दिल्ली | [नेशनल बुलेटिन] | कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कन्याकुमारी से कश्मीर तक की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा पर हैं। आज उनकी यात्रा का चौथा दिन है। इससे पहले शनिवार दोपहर वह कन्याकुमारी के मार्तंडम में महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। महिला ने कहा कि वह राहुल गांधी के तमिलनाडु के प्रति प्रेम के बारे में जानती है और वह ‘उनकी शादी एक तमिल लड़की से कराने’ के लिए तैयार है।

 

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी से जुड़े सवालों पर उनके साथ बातचीत भी की। सांसद जयराम रमेश ने कहा, महिलाओं के साथ बातचीत के दौरान राहुल काफी खुश नजर आ रहे थे।

 

बेरोजगारी और महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने 7 सितंबर को कन्याकुमारी से अपनी भारत जोड़ो यात्रा शुरू की और शनिवार तमिलनाडु की यात्रा को पूरा कर लिया गया। इस दौरान राहुल गांधी स्थानीय लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं के साथ भी बात की।

पार्टी के बयान के मुताबिक, शनिवार को राहुल गांधी ने एशिया की पहली महिला बस चालक 63 वर्षीय वसंतकुमारी से मुलाकात की और मार्तंडम में सफाई कर्मियों से भी बातचीत की। केरल की सीमा के पास राहुल गांधी ने तमिलनाडु यात्रा के अंत में एक चाय की दुकान के मालिक के साथ बातचीत की। यात्रा का चौथा दिन रविवार को केरल में शुरू हुआ।

 

 

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पिछले कुछ दिनों में भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा सहित भाजपा नेताओं ने यात्रा की आवश्यकता पर सवाल उठाया है, क्योंकि भारत एकजुट है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राहुल गांधी की ‘विदेशी निर्मित टी-शर्ट’ पर टिप्पणी की। राहुल गांधी की बरबेरी टी-शर्ट पर अमित शाह ने कहा, “जिसने कहा कि भारत एक राष्ट्र नहीं है, वह अब विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत को एकजुट करने की यात्रा पर है।”

 

 

पीएम को उपहार में मिली बेशकीमती वस्तुओं की होगी नीलामी, पैसों का कहां होगा इस्तेमाल, जानें | ऑनलाइन बुलेटिन

 

 

Related Articles

Back to top button