.

फिर बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा, बिश्नोई गैंग से धमकी के बाद वाई प्लस के घेरे में रहेंगे बजरंगी भाईजान | ऑनलाइन बुलेटिन

मुंबई | [महाराष्ट्र बुलेटिन] | पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा कथित तौर जान से मारने की धमकी के बाद बॉलीवुड एक्टर बजरंगी भाईजान सलमान खान की सुरक्षा को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला किया है। महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार ने फैसला किया है कि मुंबई पुलिस अभिनेता सलमान खान को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा कवर प्रदान करेगी। बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर बजरंगी भाईजान सलमान खान और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी।

 

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई जेल में हैं। बिश्नोई गैंग पर इस साल मई में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने का आरोप है।

 

लॉरेंस बिश्नोई ने कुछ साल पहले भी जोधपुर में कोर्ट में सुनवाई के दौरान सलमान खान को धमकी दी थी। उसने कहा था कि सलमान खान ने एक काले हिरण का शिकार करके बिश्नोइयों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी। उसका कहना है कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता है और सलमान खान ने उसकी हत्या कर बिश्नोइयों को उकसाया है।

 

हाल ही में सलमान खान के परिवार को धमकी एक पेपर स्लिप के रूप में मिली थी। किसी शख्स ने धमकी भरी पर्ची उसी बेंच पर छोड़ी थी जहां सलमान खान के पिता, लेखक सलीम खान अपनी नियमित सुबह की सैर के बाद बैठे थे। इस धमकी के बाद सलमान को मुंबई पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई थी। लेकिन अब, उन्हें महाराष्ट्र राज्य सरकार द्वारा Y+ सुरक्षा कवर प्रदान किया गया है।

 

वैसे सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अक्षय को एक्स सुरक्षा दी गई है और इसके पीछे का कारण सोशल मीडिया से नफरत और उनकी कनाडा की राष्ट्रीयता को लेकर मिल रही धमकियों को बताया जा रहा है। अनुपम खेर को विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स की रिलीज के बाद से जान से मारने की धमकी मिल रही है।

डॉ. प्रकाश अनंत पर असंगठित कामगार व कर्मचारी कांग्रेस ने जताया भरोसा, बनाया राष्ट्रीय समन्वयक | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन
READ

 

ये भी पढ़ें:

CG News: बस्तर के कांकेर जिले में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 13 लाख रुपये के इनामी दो नक्सली | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button