.

एमपी में 1 फरवरी से खुलेंगे स्कूल, 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ संचालित होंगे स्कूल l ऑनलाइन बुलेटिन

भोपाल l (मध्य प्रदेश बुलेटिन) l School Reopen in MP: एमपी में स्कूल फिर से खुलेंगे। एक फरवरी से एमपी के सभी स्कूल खुल जाएंगे। कक्षा 1 से 12 तक सभी कक्षाएं 50 प्रतिशत उपस्थित के साथ संचालित होगी।आवासीय विद्यालय और छात्रावास भी 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ खोले जा सकेंगे।

 

शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार (Education Minister Inder Singh Parmar) ने स्कूलों को खोलने की जानकारी दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्कूल खोलने के संबंध में चिकित्सा विशेषज्ञों से विचार विमर्श किया।इसके बाद निर्णय लिया गया कि 1 फरवरी से स्कूल पुनः खोले जाएंगे।

 

आज सुबह से शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के बंगले पर स्कूलों को खोलने को लेकर आपात बैठक चल रही थी। बैठक में शिक्षा विभाग के अधिकारी शामिल थे। बैठक में एक फरवरी से स्कूलों को खोलने का निर्णय लिया गया है।

 

बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने 31 जनवरी तक स्कूल बंद रखने का आदेश दिया था। टाइमलाइन सोमवार को खत्म हो गई है। कोरोना की रफ्तार कम हो रही है, इसलिए संभावना है कि सरकार स्कूल खोलने का एलान कर दें।

कोरोना से बिगड़े हालात, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक, हो सकते हैं अहम फैसले | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

Related Articles

Back to top button