.

पत्नी संग सुहागरात मना रहा था दूल्हा, पुलिस की दबिश पड़ी तो दीवार फांदकर भागा, जानें क्यों चर्चा में है मामला l ऑनलाइन बुलेटिन

लखनऊ | (उत्तर प्रदेश बुलेटिन) | यूपी के रामपुर जिले से बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक का युवती से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी हो गए थे। युवती प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी लेकिन प्रेमी शादी के लिए राजी नहीं था। एक दिन प्रेमी ने शादी करने से सीधे मना कर दिया। इसके बाद युवती ने थाने जाकर प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखा दी। इससे प्रेमी घबरा गया। दोनों के परिवार वालों ने सुलह-समझौता कराकर दोनों की शादी करा दी।

 

इधर पुलिस रिपोर्ट लिखने के बाद आरोपी को तलाश कर रही थी। युवक जब उसी युवती से सुहागरात मना रहा था तो बीच में दबिश देने पहुंच गई पुलिस। पुलिस को आता देख सुहागरात मना रहा दूल्हा डर के मारे दीवार फांदकर वहां से भाग निकला।

 

मामला रामपुर जिले के सैदनगर के अजीमनगर थाना क्षेत्र का है। यहां एक गांव की युवती का पड़ोसी युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों प्यार में इस कदर डूब गए कि सारी हदें पार कर दीं। इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी हो गए। इसके बाद प्रेमी अक्सर प्रेमिका से मिलकर संबंध बनाने लगा था। प्रेमिका ने इसके बाद प्रेमी से शादी करने को कहा, लेकिन प्रेमी हर बार प्रेमिका की बात को टालता था। प्रेमी ने एक दिन सीधे शादी करने से मना कर दिया। दो दिन पहले प्रेमिका सीधे थाने पहुंच गई और प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवा दिया।

चीन में लॉकडाउन : घरों में बंद भूखे-प्यासे लोग खिड़कियों से चीख रहे, जता रहे विरोध, देखें वीडियो | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस युवक की तलाश करने लगी। अपने ऊपर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने की खबर जब युवक को लगी तो वह घबरा गया। पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए दोनों परिवार वालों ने समझौता कर लिया और युवक का उसी युवती के साथ निकाह करा दिया।

 

निकाह के बाद युवक अपनी पत्नी को लेकर घर चला गया। दोनों कमरे में सुहागरात मना रहे थे। पुलिस को दोनों के शादी होने की जानकारी नहीं थी। वह दुष्कर्म के आरोपी के तौर पर उसकी तलाश कर रही थी। सुहागरात के बीच में ही पुलिस दबिश देने युवक के घर पहुंच गई। दूल्हे को जैसे ही पुलिस के आने की जानकारी मिली तो वह डर के मारे पत्नी को छोड़कर दीवार फांदकर फरार हो गया।

Related Articles

Back to top button