.

बीमार युवती को लेकर तांत्रिक के पास पहुंचे परिजन, पुजारी ने अकेले ले जाकर गांव के सिवान में किया कुछ ऐसा जिसे जानकर कांप गई परिजनों की रूह | ऑनलाइन बुलेटिन

लखनऊ | [उत्तर प्रदेश बुलेटिन] | प्रदेश के आजमगढ़ में रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम बीमार युवती को लेकर परिजन तांत्रिक के पास पहुंचे। जिसके बाद तांत्रिक ने पूजा पाठ शुरू किया और बाहरी हवा बताकर युवती को अंदर ले गया और परिजन को घर भेज दिया। घर पहुंची युवती ने तांत्रिक के क्रिया कलापों से परिजनों को अवगत कराया। जानकारी होने पर परिजनों के होश उड़ गए।

 

रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती बीमार चल रही है। किसी ने युवती से बताया की अराजी देवारा करखिया पकड़िहवा गांव में बहुत पंहुचा हुआ सिद्ध तांत्रिक है। जो झाड़-फूंक करता है, जिससे लोग ठीक हो जाते हैं। युवती ने तांत्रिक से मोबाइल पर संपर्क किया।

 

तांत्रिक ने युवती को मंगलवार को अपने घर बुलाया। बीमार युवती अपने परिजनों के साथ तांत्रिक के पास मंगलवार को पहुंच गयी। शाम करीब 7.30 बजे तांत्रिक युवती को झाड़ फूंक करने के बहाने गांव के सिवान में अकेले ले कर चला गया। अकेले में मौका पाकर तंत्र मंत्र के बहाने युवती को jhase में लेकर कपड़े उतरवाए और मौका पाकर युवती के साथ तांत्रिक ने दुष्कर्म किया।

 

इसके बाद धमकी देते हुए कहा कि यह बात किसी से बताना नहीं, वर्ना बीमारी ठीक नही होगी। घटना के बाद युवती परिजनों के पास पहुंची। घर पहुंचने पर घटना के बारे में बता दिया। घटना के बाद परिजन रौनापार थाने में तात्रिक के विरूद्ध तहरीर दी।

 

रौनापार थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया की आरोपी तांत्रिक पारस यादव निवासी अराजी देवारा करखिया पकड़िहवा के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

अतीत की परछाई | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन
READ

 

ये भी पढ़ें:

चुनावी विश्लेषणों के बेजोड़ गुरु का जाना | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन

 

Related Articles

Back to top button