.

TWITTER ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन कब से शुरू करेगा ? ELON MUSK ने आज कर दिया ऐलान | ऑनलाइन बुलेटिन

नई दिल्ली | [नेशनल बुलेटिन] | TWITTER Blue Tick Subscription news: एलन मस्क के हाथों कमान आने के बाद ट्विटर (TWITTER) में नित नए बदलाव सामने आ रहे हैं। पहले कंपनी ने नये ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन (Blue Tick Subscription) के लिए पेड सर्विस का ऐलान किया था। फिलहाल आईओएस यूजर्स के लिए ट्विटर (TWITTER) में ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन पर रोक लगाई गई है। आज सुबह ही एलन मस्क ने एक ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब दिया कि वो इस सेवा को कब से शुरू करने वाले हैं।

 

रविवार की सुबह एलन मस्क ने एक ट्विटर यूजर के सवाल के जवाब में कहा कि ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन को अगले सप्ताह तक शुरू किया जा सकता है। दरअसल, इस सेवा को रोकने के बाद उपयोगकर्ताओं से $ 8 मासिक शुल्क लेती है – ट्विटर के नए मालिक एलोन मस्क ने कहा कि ट्विटर ब्लू अगले सप्ताह के अंत तक वापस आ जाएगा।

 

 

गौरतलब है कि मौजूदा वक्त में 8 डॉलर में ट्विटर में ब्लू टिक वाली सर्विस उपलब्ध नहीं है। ट्विटर की तरफ से अमेरिका, कनाडा जैसे देशों के लिए ब्लू टिक वेरिफिकेशन सर्विस को रोलआउट किया गया था, जो कि iOS यूजर्स के इस्तेमाल के लिए उपलब्ध थी। इस सर्विस का इस्तेमाल करके यूजर्स 8 डॉलर देकर अपनी प्रोफाइल पर ब्लू टिक हासिल कर सकते थे। लेकिन अब iOS यूजर्स के लिए यह फीचर उपलब्ध नहीं है।

 

अभी क्या दिख रहा है?

 

The Verge की रिपोर्ट के मुताबिक जब iOS यूजर्स पेड ब्लू टिक सर्विस के लिए अप्लाई कर रहे हैं तो मैसेज आ रहा है कि पेड सर्विस हासिल करने के लिए धन्यवाद, यह फीचर जल्द आपके इस्तेमाल के लिए उपलब्ध होगा।

अघोरी तांत्रिक योगी बमबम नाथ ने उज्जैन में किया शराब से यज्ञ, 2 लाख की ब्रांडेड दारू का किया इस्तेमाल | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

भारत में ब्लू टिक सर्विस की कीमत

 

ट्विटर ने 9 नवंबर को यूएस, यूके और कुछ अन्य देशों के उपयोगकर्ताओं के लिए ट्विटर ब्लू को लॉन्च किया था। यूएस में इस सेवा के लिए कीमत तकरीबन 8 डॉलर निर्धारित की गई है। जबकि, भारत में इसकी कीमत 719 रुपये होने की संभावना है।

 

ये भी पढ़ें:

मिशन गुजरात: सोनिया और राहुल गांधी 15 दिन में करेंगे 25 मेगा रैलियां; कांग्रेस के महाप्रचार में पार्टी के तमाम बड़े नेता करेंगे शिरकत | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button