.

कड़ी मेहनत के बावजूद नहीं मिल रही नौकरी! इन वास्तु उपायों को अपनायें, झटपट मिलेगी नौकरी, यहां देखें आसान उपाय | Vastu tips For Job

Vastu tips For Job : नई दिल्ली | [Tools] | There is a proper time to do any work. Along with time it is also necessary to have opportunity. There is no dearth of talented people in the world. Despite being capable, there are some people who remain unemployed for a long time. Even after trying a million, luck does not support them.

 

ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन : किसी भी कार्य को करने के लिए एक उचित समय होता है. समय के साथ अवसर को होना भी ज़रूरी होता है. दुनिया में गुणवान लोगों की कमी नहीं है. काबिल होने के बावजूद कुछ लोग ऐसे होते हैं जो लंबे समय तक बेरोजगार ही रह जाते हैं. लाख कोशिश करने के बाद भी किस्मत उनका साथ नहीं देती. (Vastu tips For Job)

 

आखिरकार निराश होकर वे अपने भाग्य को ही कोसने लगते हैं. ऐसा माना जाता है कि जीवन में सफलता के लिए न सिर्फ मेहनत बल्कि कुछ ज्योतिष और वास्तु उपायों को भी आवश्यकता होती है।आज इस लेख में आपको ऐसे उपाय बताने वाले है जिनको करने से आपको नौकरी में तरक्की मिल सकती है। (Vastu tips For Job)

 

1 – अगर सालों से आपको नौकरी में प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो आपको किसी मंदिर में जाकर नवग्रह अभिषेक करवाना चाहिए। इससे ना सिर्फ राहु केतु के दोष खत्म होंगे बल्कि नकारात्मक ऊर्जा से भी आपको मुक्ति मिलेगी। (Vastu tips For Job)

 

2 – रोज सूर्य के उगने से पहले आपको उठना है और जल्दी नहाकर सूर्य देव को प्रणाम करें। इसके बाद अक्षत यानी चावल ले और शिवलिंग पर जल के अभिषेक के बाद इन अक्षत को चढ़ा दे। इससे आपको धन वृद्धि और तरक्की का सुख मिलेगा। (Vastu tips For Job)

 

3– सात तरह के अनाज ले और 41 दिन तक मंदिर की छत पर पक्षियों के लिए डालें। इसके अलावा उनके लिए पानी की व्यवस्था भी करें। ऐसा करने से आपको नौकरी में उन्नति दिखाई देगी। (Vastu tips For Job)

 

4– ऐसे जातक जो विदेश में नौकरी प्राप्त करना चाह रहे है उनको उड़ते हुए हनुमान जी की फोटो अपने हॉल में लगवानी चाहिए ताकि आप अधिक से अधिक उसके सामने रहे। हनुमान जी की फोटो भूलकर भी बेडरूम में नहीं लगानी है। (Vastu tips For Job)

 

5 – ऑफिस में आप कोशिश करें की दक्षिण पश्चिम दिशा की ओर बैठे। इसके अलावा शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को गणेश जी के सामने लौंग और सुपारी रखे और ऑफिस में जाते समय इस लौंग और सुपारी को अपने पास रखें। (Vastu tips For Job)

 

6 – रविवार को या मंगलवार को एक जटा वाला नारियल ले और उसे लाल कपड़े से बाँध दे। इसके बाद पूर्व दिशा की ओर मुँह करके किसी बहते हुए जल में उसे प्रवाहित कर दे। ऐसा करने से आपको सम्मान की प्राप्ति होगी। (Vastu tips For Job)

 

? सोशल मीडिया

 

फेसबुक पेज में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://www.facebook.com/onlinebulletindotin

 

व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Cj1zs5ocireHsUffFGTSld

 

ONLINE bulletin dot in में प्रतिदिन सरकारी नौकरी, सरकारी योजनाएं, परीक्षा पाठ्यक्रम, समय सारिणी, परीक्षा परिणाम, सम-सामयिक विषयों और कई अन्य के लिए onlinebulletin.in का अनुसरण करते रहें.

 

? अगर आपका कोई भाई, दोस्त या रिलेटिव ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन में प्रकाशित किए जाने वाले सरकारी भर्तियों के लिए एलिजिबल है तो उन तक onlinebulletin.in को जरूर पहुंचाएं।

 

ये खबर भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट में निकली भर्ती, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन, जाने पूरी डिटेल | CG JOB NEWS


Back to top button