.

सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर से भरपूर है ये साल 2023 की OTT पर मौजूद वेब सीरीज, अब तक नही देखा, तो जल्दी देखिये | 2023 Most Popular Web Series

2023 Most Popular Web Series: ऑनलाइन बुलेटिन डेस्क | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन : साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर सीरीज रिलीज (2023 Most Popular Web Series) हुई हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद वेब सीरीज सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर से भरपूर है। कुछ सीरीज को तो आईएमडीबी ने भी टॉप रेटिंग दी है। हालांकि उनमें से कई तो आपने देख ली होंगी, लेकिन फिर भी एकबार लिस्ट देख लीजिए कि कहीं कोई ऐसी सीरीज तो नहीं बची है जो आपने न देखी हो। और उसे आप देखने दे चूक गए और इसके अलावा कुछ सीरीज ऐसी भी हैं जो इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत पसंद भी की गई गई हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि वह कौन-कौन सी सीरीज हैं। (2023 Most Popular Web Series)

 

गन्स एंड गुलाब्स

 

गन्स एंड गुलाब्स भी क्राइम थ्रिलर सीरीज है। इसको भी राज एंड डीके ने बनाया है। इस सीरीज में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव जैसे सितारे शामिल हैं। इस सीरीज में ड्रग्‍स के कारोबार की कहानी के साथ बदला, प्‍यार और वर्दी के तार जुड़े हुए हैं। इसको आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। (2023 Most Popular Web Series)

 

द नाइट मैनेजर

 

संदीप मोदी के डायरेक्‍शन में बनी ‘द नाइट मैनेजर’ इसी नाम की ब्रिटिश सीरीज का रीमेक है। इस क्राइम थ्र‍िलर सीरीज में अनिल कपूर, आदित्‍य रॉय कपूर के साथ शोभ‍िता धुलिपाला, तिलोत्‍तमा सोम भी हैं। कहानी एक पूर्व नौसेना अध‍िकारी शान की है, जो ढाका में शैलेंद्र रूंगटा के पीछे पड़ा है। यह सीरीज हॉटस्टार पर उपलब्‍ध है। (2023 Most Popular Web Series)

 

कोहरा

 

यह भी एक क्राइम थ्र‍िलर सीरीज है, जो एक लापता एनआरआई दूल्‍हे की तलाश और फिर हत्‍या की जांच पर बनाई गई है। रणदीप झा के डायरेक्‍शन में बनी इस सीरीज में बरुण सोबती, हरलीन सेठी, सुविंदर विक्‍की और मनीष चौधरी जैसे सितारे हैं। सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। (2023 Most Popular Web Series)

 

असुर 2

 

असुर 2 जियो सिनेमा पर उपलब्ध है। यह भी एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर की कहानी है। सीरीज में अरशद वारसी, बरुण सोबती, अनुप्रिया गोयनका और रिद्धि डोगरा जैसे सितारे शामिल हैं। फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट और सीबीआई अध‍िकारियों की यह सीरीज आपको जरूर पसंद आएगी। (2023 Most Popular Web Series)

 

स्कूप

 

हंसल मेहता के डायरेक्‍शन में बनी ‘स्‍कूप’ पत्रकार जिग्‍ना वोरा की असल जिंदगी की कहानी पर बनी है। सीरीज में करिश्‍मा तन्‍ना, जीशान अय्यूब और हरमन बावेजा लीड रोल में हैं। जिग्‍ना वोरा को साल 2011 में पत्रकार ज्‍योतिर्मय डे की हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते हैं। (2023 Most Popular Web Series)

 

जुबली

 

एक पीरियड ड्रामा सीरीज है, जिसमें प्रसनजीत चटर्जी, अपराशक्‍त‍ि खुराना, अदिति राव हैदरी, वामिका गब्‍बी और राम कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहानी भारत और पाकिस्‍तान के बंटवारे के दौर में फिल्‍म इंडस्‍ट्री की कहानी कहती है। इस सीरीज को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। (2023 Most Popular Web Series)

 

फर्जी

 

शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, के के मेनन और राशी खन्‍ना की यह सीरीज एक ब्‍लैक कॉमेडी क्राइम थ्र‍िलर है। कहानी एक आर्टिस्‍ट की है, जो पैसे कमाने के लिए नकली नोट छापने का काम शुरू करता है। वह इस काम में इतनी महारत हासिल कर लेता है। शाहिद कपूर की यह सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। (2023 Most Popular Web Series)

 

🔥 सोशल मीडिया

 

फेसबुक पेज में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://www.facebook.com/onlinebulletindotin

2023 Most Popular Web Series

व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Cj1zs5ocireHsUffFGTSld

 

ONLINE bulletin dot in में प्रतिदिन सरकारी नौकरी, सरकारी योजनाएं, परीक्षा पाठ्यक्रम, समय सारिणी, परीक्षा परिणाम, सम-सामयिक विषयों और कई अन्य के लिए onlinebulletin.in का अनुसरण करते रहें.

 

🔥 अगर आपका कोई भाई, दोस्त या रिलेटिव ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन में प्रसारित किए जाने वाले सरकारी भर्तियों के लिए एलिजिबल है तो उन तक onlinebulletin.in को जरूर पहुंचाएं।

 

ये खबर भी पढ़ें:

थोड़ा-थोड़ा हम…

 


Back to top button