.

पेट्रोल डलवाने आए एक स्कूटी सवार को पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने थप्पड़ों से जमकर पीटा, 3 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया

ग्रेटर नोएडा  
उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों की गुंडागर्दी सामने आई है। जहां पर पेट्रोल डलवाने आए एक स्कूटी सवार को पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने थप्पड़ों से जमकर पीटा। अब पंप के कर्मचारियों की इस गुंडागर्दी का वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए पंप के 3 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पेट्रोल पंप पर स्कूटी सवार युवक से मारपीट
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट कोतवाली के बिसरख में स्कूटी में पेट्रोल भरवाने को लेकर युवक और पंप के कर्मचारियों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद कर्मचारियों ने इकट्ठा होकर स्कूटी सवार युवक को बेरहमी से जमकर पीटा। मामले का सोशल मीडियो पर वायरल वीडियो 3 दिन पुराना बताया जा रहा है। वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पेट्रोल पंप के 3 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने 3 पंप कर्मचारियों को किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल इस मारपीट के वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे किसी किसी बात को लेकर पहले एक कर्मचारी के साथ स्कूटी सवार युवक की कहासुनी होती है, उसके बाद वहां मौजूद अन्य पेट्रोल पंप कर्मचारी उस युवक को घेर लेते हैं और कुछ बहस के बाद सब मिलकर उसे  बेरहमी से पीटने लगते हैं।  इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव की भी कोशिश करते हैं, लेकिन कर्मचारी उनकी बात सुनने को तैयार ही नहीं थे और इस घटना का अंजाम दे दिया। अब इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में बड़ा एक्शन लिया है।


Back to top button