.

पीएम मोदी आज बंगाल में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे जनसभा

बैरकपुर.

10 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 96 सीटों के लिए सोमवार को मतदान होना है। लोकसभा चुनाव के चौथे दौर में जिन सीटों पर मतदान है, उनमें आंध्र प्रदेश की सभी 25, तेलंगाना की सभी 17, उत्तर प्रदेश की 13 और महाराष्ट्र की 11 सीट शामिल हैं। इसके अलावा पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश की आठ-आठ, बिहार की पांच, झारखंड और ओडिशा की चार-चार और जम्मू-कश्मीर की एक सीट पर भी इसी चरण में मतदान होना है।

लोकसभा चुनाव के तहत अब तक तीन चरणों में मतदान हो चुका है। अब चौथे चरण का मतदान 13 मई को होना है। इस दिन पश्चिम बंगाल की आठ लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग होगी। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी रविवार को पश्चिम बंगाल में तूफानी दौरे कर धुआंधार प्रचार करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी रविवार को चार रैलियों को संबोधित करेंगे।

चार जगह जनसभाओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी ————-
0- भाजपा के सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले बैरकपुर में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली जलेबी मैदान, भाटपारा में सुबह करीब 11.30 बजे शुरू होगी।

0- इसके बाद पीएम मोदी दोपहर 1.00 बजे हुगली में भाजपा प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा हुगली के चिनसुराह में आयोजित की जाएगी।

0- दोपहर 2.30 बजे प्रधानमंत्री द्वारा आरामबाग में भाजपा प्रत्याशी अरुप कुमार के समर्थन में रैली को संबोधित किया जाएगा। यह जनसभा जंगलपारा के पुरसुरा आयोजित की जाएगी।

0- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 4.00 बजे बिड़ला जाला ग्राउंड, हावड़ा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।


Back to top button