.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बोला जुबानी हमला- ‘राहुल गांधी को कूड़ेदान का बड़ा अनुभव है’

संभल
पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर जोरदार निशाना साधा है। कांग्रेस से निष्कासित किए गए कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी को कूड़ेदान का काफी अनुभव है और उन्होंने पिछले 13-14 साल में कांग्रेस को कूड़ेदान में फेंक दिया है। दरअसल, राहुल गांधी लगातार कह रहे हैं कि उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वह ‘अग्निवीर योजना’ को कूड़ेदान में फेंक देंगे। उनके इसी बयान पर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ‘राहुल गांधी को कूड़ेदान का बड़ा अनुभव है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने(राहुल गांधी) मनमोहन जी का एक ऑर्डिनेंस फाड़ कर कूड़ेदान में फेंक दिया था। उन्होंने 13-14 साल में पूरी कांग्रेस को कूड़ेदान में फेंक दिया। कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता जो सोनिया जी, राजीव जी, इंदिरा जी के साथ थे उन सब को भी कूड़ेदान में फेंक दिया। राहुल गांधी की चले तो इस देश को कूड़ेदान में फेंक दें। वे कूड़ेदान मास्टर हैं। वे किसी को भी कूड़ेदान में फेंक सकते हैं। सनातन को कूड़ेदान में फेंकना चाहते हैं।’

बता दें कि प्रमोद कृष्णम पिछले कुछ समय से राहुल गांधी पर लगातार निशाना साध रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि महात्मा गांधी ने सपना देखा था कि कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए, वह काम बीजेपी तो नहीं कर पाई, लेकिन राहुल गांधी कर रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि राहुल गांधी महापुरुष हैं और वह कुछ भी कह सकते हैं। उन्होंने कहा था, 'अभी राहुल गांधी पहली तारीख तक बहुत कुछ बोलेंगे। वह कांग्रेस को खत्म करने का काम बहुत अच्छी तरह कर रहे हैं। सिर्फ मैं ही नहीं, देशभर के करोड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता इस बात से वाकिफ हैं।' लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर बड़ा बयान देते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि 4 जून के बाद कांग्रेस अब तक की सबसे कम सीटें जीतने वाली पार्टी होगी।


Back to top button