.

कांठ रोड पर चार दिन बाद दोबारा अतिक्रमण, तोड़फोड़ और सामान जब्त

मुरादाबाद

कांठ रोड पर अतिक्रमण हटाने के बाद फिर से कर लिया गया। जिससे मंगलवार को नगर निगम की टीम लाव लश्कर के साथ पहुंची और बुलडोजर से अतिक्रमण ध्वस्त कर दिया। अस्थायी अतिक्रमण के तहत सामान जब्त कर लिया गया। हरथला में नगर निगम द्वारा बनाए गए नवनिर्मित नाले पर अतिक्रमण कर लिया। जिस पर नगर निगम की टीम ने बुलडोजर से पक्का अतिक्रमण तोड़ दिया।

चेतावनी दी गई कि दोबारा अतिक्रमण होने पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। हिमगिरी कालोनी में बुलडोजर लेकर घूमी। यहां ग्रीन बेल्ट में अतिक्रमण पाया गया। जिसे ध्वस्त कर दिया गया। इसके बाद विवेकानंद अस्पताल के सामने दोबारा अस्थायी ढाबे संचालित मिले। नगर निगम की टीम को देखते हुए ढाबे वालों ने राजकीय पालीटेक्निक के कमरे में सामान दुबका दिया।

अपर नगर आयुक्त द्वितीय अजीत कुमार सिंह ने पालीटेक्निक में घुसकर सामान जब्त करा लिया। इस पर ढाबा संचालक नगर निगम अफसरों से नोकझोंक करने लगे। जिस पर प्रवर्तन दल की टीम ने ढाबा संचालकों को खदेड़ा।

अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार सिंह ने कहा कि अब जुर्माना नहीं सीधे सामान जब्त किया जाएगा। जिलाधिकारी आवास से एसपी सिटी कार्यालय तक सड़क पर खड़े होकर फल बेचने वाले ठेलों को जब्त कर लिया गया। यहां पर नगर निगम कर्मचारियों की सांठगांठ से ठेले लगते आ रहे हैं। अक्सर हटाने की धमकी देकर वसूली होती थी। मंगलवार को सभी ठेले जब्त करके नगर निगम में खड़े करा लिए गए।

अतिक्रमण हटाने के दौरान डिप्टी नगर आयुक्त राज किशोर, प्रवर्तन दल के राकेश कुमार, हैदर अली समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे। अपर नगर आयुक्त द्वितीय अजीत कुमार ने बताया कि अतिक्रमण दोबारा करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई होगी। पक्का निर्माण तोड़ने के बाद अगर सामान या मलबा नहीं हटाया है तो नगर निगम की टीम जब्त करेगी।


Back to top button