.

महाकाल मंदिर पुरोहित समिति के अध्यक्ष का निधन, मंदिर आते समय तबीयत बिगड़ी

उज्जैन
 धार्मिक नगरी उज्जैन से एक दुखद खबर आ रही है. आज गुरुवार को महाकालेश्वर मंदिर पुरोहित समिति के अध्यक्ष अशोक शर्मा का 63 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. वह उज्जैन के गुदरी इलाके में रहते थे. बताया जा रहा है की अशोक शर्मा पिछले कई दिनों से बीमार थे. आज गुरुवार सुबह जब वह मंदिर आ रहे थे, तो मंदिर में प्रवेश से पहले ही उनकी तबियत बिगड़ गई. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

सालों से महाकाल मंदिर में सेवा दे रहे थे अशोक शर्मा

जानकारी के मुताबिक, उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर पुरोहित समिति के अध्यक्ष अशोक शर्मा (63) का निधन हो गया. वे गुरुवार सुबह महाकाल मंदिर जाने के लिए निकले थे. अशोक शर्मा पीढ़ी दर पीढ़ी से महाकाल मंदिर में सेवा दे रहे थे. अब आगे उनके परिवार के लोगों को उनकी जगह दी जाएगी.

मंदिर में प्रवेश से पहले बिगड़ी तबीयत

महाकाल मंदिर के महेश पुजारी और आशीष पुजारी ने बताया कि ''कुछ दिनों से पुजारी अशोक शर्मा का स्वास्थ्य खराब चल रहा था. आज गुरुवार सुबह घर से महाकाल मंदिर जाने के निकले, लेकिन महाकाल मंदिर के प्रवेश से ठीक पहले ही उनकी तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई. उन्हें महाकाल मंदिर के लोग नजदीक के अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.'' इस खबर के बाद महाकाल मंदिर समित समस्त उज्जैन में शौक की लहर दौड़ गई है.

 


Back to top button