.

बाइक सवार 4 दोस्तों को बोलेरो ने मारी टक्कर, चारों की मौत, एकसाथ उठी अर्थी तो रो पड़ा पूरा गांव l ऑनलाइन बुलेटिन

सूरजपुर l (छत्तीसगढ़ बुलेटिन) l प्रदेश के सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना अंतर्गत ग्राम गणेशपुर निवासी चार दोस्तों की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। देर रात 2 बजे एक दोस्त की शादी पार्टी में शामिल होकर घर लौट रहे थे। उन्हें तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी।

 

हादसे में तीन दोस्तों की मौके पर व एक की सूरजपुर अस्पताल पहुंचने के बाद मौत हो गई। चारों दोस्तों की अर्थी एक साथ गांव से निकली तो पूरे गांव के लोगों की आंखें नम हो गईं। चारों दोस्तों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामानुजनगर थाना क्षेत्र के गणेशपुर निवासी कलेश्वर सिंह (22 वर्ष), रोहित सिंह (22 वर्ष), घनश्याम सिंह (19 वर्ष) व शिवनारायण सिंह (19 वर्ष) रविवार देर शाम ग्राम रामतीर्थ निवासी दोस्त की शादी पार्टी में शामिल होने गए थे। वहां से रात करीब 2 बजे चारों एक ही बाइक क्रमांक CG15-7627 पर सवार होकर घर लौट रहे थे।

 

ग्राम गणेशपुर हाईस्कूल के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार में बोलेरो CG 14- 8175 ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में चारों सड़क व खेत में जा गिरे। गंभीर चोट लगने से 3 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

चारों दोस्तों की एक ही जगह अंतिम संस्कार

 

दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक घायल को देर रात सूरजपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। हादसे के बाद बोलेरो भी पलट गई थी, लेकिन उसका चालक भाग निकला।

हसदेव अरण्य बचाने आप पार्टी ने 90 विधायकों को पौधे भेंटकर जवाब मांगा hasadev arany bachaane aap paartee ne 90 vidhaayakon ko paudhe bhentakar javaab maanga
READ

 

मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। सोमवार को चारों दोस्तों की अंतिम यात्रा एक साथ उठी और एक ही जगह पर चारों दोस्तों का अंतिम संस्कार किया गया। एक साथ चार युवकों की मौत में गांव में मातम पसरा है।

 

वहीं आज दिनभर गांव में चारों की मौत की चर्चा होती रही। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

Related Articles

Back to top button