.

जयपुर में कांग्रेस नेता के सांगानेर कार्यालय से कम्यूटर और टीवी चोरी

जयपुर.

जयपुर में बढ़ते चोरों के बुलंद हौसलों ने इस बार कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के कार्यालय पर ही धावा बोल दिया। 17 मई की रात 12.30 बजे दो शातिर बदमाश मुंह पर मास्क लगाकर कार्यालय में घुसे और वहां के चौकीदार को कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद चोर यहां से LED टीवी, कम्प्यूटर और अन्य सामग्री लेकर फरार हो गए।

घटना को लेकर भारद्वाज ने मुख्यमंत्री पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उनका कार्यालय मुख्यमंत्री के चुनाव कैंप से मात्र 100 मीटर की दूरी पर है, इसके बावजूद चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि सांगानेर में कानून व्यवस्था जैसी कोई चीज नहीं है। घटना के बाद कार्यालय के कर्मचारी बनवारीलाल ने मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। भारद्वाज ने बताया कि वे हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरे पर थे तभी उनके कार्यालय को निशाना बनाया गया।

सांगानेर में चोरी, चेन स्नैचिंग और डकैती की लगातार बढ़ती वारदातों को लेकर भारद्वाज ने कहा कि वर्तमान विधायक और मुख्यमंत्री को इसकी कोई चिंता नहीं है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि ऐसा ही चलता रहा, तो सरकार को उग्र आंदोलन के लिए तैयार रहना होगा।


Back to top button