.

नवादा-बिहार में सामान लेकर लौट रहे बाइक सवार तीन लोगों को ट्रैक्टर ने रौंदा

नवादा.

राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 20 फोरलेन पर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अंबिका विगहा के पास ट्रैक्टर ने  मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे मोटरसाईकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। दो व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से जख्मी युवक को सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसे पावापुरी रेफर किया गया।

परिजन उस घायल युवक को नवादा के धर्मशीला अस्पताल ले गये, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान नालंदा जिला के गिरियक थाना क्षेत्र अंतर्गत गिरियक विगहा निवासी अवधेश मिस्त्री के पुत्र रौशन कुमार (23),  द्वारिका यादव के पुत्र सुबोध कुमार (32), सरयुग यादव के पुत्र शंकर कुमार (15) के रूप में कि गई है।

घटना से भड़के लोगों ने किया सड़क जाम
घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि सुबोध का मकान गिरियक के विगहा पर बन रहा है। उसी मकान की ढलाई का सामान लाने बाइक से तीनों नवादा जिले के मुफ्फसिल थाना के केना मोड़ आए थे। वापस लौटने के क्रम में ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें तीनों युवकों की मौत हो गई। रौशन राजमिस्त्री का काम करता था और सुबोध का मकान बना रहा था, जबकि शंकर और सुबोध दोनों अपने चचेरे भाई बताए जाते हैं। एक ही गांव के तीन युवकों की एक साथ मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक सुबोध ट्रक ड्राइवर का काम करता था, जबकि शंकर अभी पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई में जुटी है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ फोरलेन जाम कर दिया, जिससे सैकड़ों गाड़ियां घटों सड़क जाम में फंसी रही। मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विजय कुमार ने परिजनों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया।


Back to top button