.

दमोह बस स्टैंड पर चालक ने यात्री पर लोहे की रॉड से किया हमला, गंभीर रूप से घायल

बोलेरो ने प्रोफेसर को टक्कर मारी, 40 फीट दूर फिंकाई, जानलेवा हमले की आशंका

 दमोह बस स्टैंड पर चालक ने यात्री पर लोहे की रॉड से किया हमला, गंभीर रूप से घायल

दमोह बस स्टैंड पर एक यात्री के साथ बस चालक और उसके साथियों ने लोहे की रॉड से मारपीट कर दी और यात्री का सिर फोड़ दिया

सागर
सागर जिले के शासकीय नेहरू स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पदस्थ एक महिला प्रोफेसर को बोलेरो कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान महिला प्रोफेसर 40 फीट दूर सड़क पर जा गिरी। हादसे में महिला बुरी तरह घायल हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद बीएमसी सागर रेफर किया गया। महिला प्रोफेसर पर जानलेवा हमले की आशंका व्यक्त की जा रही है। हालांकि पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार शासकीय नेहरू महाविद्यालय में अर्थशास्त्र विभाग की महिला प्रोफेसर मनीषा शर्मा शाम करीब साढ़े चार बजे कॉलेज से घर के लिए निकली थीं। रोड क्रॉस करके जैसे ही सड़क के किनारे पहुंचीं। तभी बिना नंबर की सफेद रंग की अज्ञात बोलेरो कार उन्हें टक्कर मारते हुए चली गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला प्रोफेसर 40 फीट दूर डॉक्टर अंसारी के मकान के गेट के यहां गिरी। घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल महिला प्रोफेसर को देवरी के सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया। इस घटना का एक वीडियो फुटेज कॉलेज के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। कैमरे में एक लड़की दोपहर करीब 3 बजे से गेट के पास और घटनास्थल पर रेकी करते हुए दिखाई दे रही है।

मंडी के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में वही बोलेरो मंडी गेट पर खड़ी कैद हुई है। घटना के दौरान मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों को कहना है कि बोलेरो चला रहा व्यक्ति सफेद रंग का गमछा मुंह पर लपेटे हुए था और टोपी लगाए हुए था। घटना के बाद प्राचार्य ओपी दुबे और सभी प्रोफेसर अस्पताल पहुंच गए। कॉलेज प्रोफेसरों ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि महिला प्रोफेसर मनीषा शर्मा पर जानलेवा हमला हुआ है। घटना के बाद बोलेरो चालक कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

 दमोह बस स्टैंड पर चालक ने यात्री पर लोहे की रॉड से किया हमला, गंभीर रूप से घायल

दमोह बस स्टैंड पर एक यात्री के साथ बस चालक और उसके साथियों ने लोहे की रॉड से मारपीट कर दी और यात्री का सिर फोड़ दिया

दमोह

दमोह बस स्टैंड पर बुधवार की रात मुंबई से आए एक यात्री के साथ बस चालक और उसके साथियों ने लोहे की रॉड से मारपीट कर दी और यात्री का सिर फोड़ दिया। घायल को उसका भाई गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया, जहां इलाज किया जा रहा है। वहीं मामले की जानकारी अस्पताल चौकी पुलिस को दी गई है। पुलिस ने घायल के बयानों के आधार पर कोतवाली पुलिस को सूचित कर दिया है।

जबेरा थाना के माला बमोरी गांव निवासी मानसिंह लोधी (32) के साथ बुधवार की रात बस स्टैंड पर यह मारपीट की गई है। घायल मानसिंह ने बताया कि वह मुंबई में रहता है और बुधवार को बस से वह दमोह पहुंचा था। दमोह बस स्टैंड पर उतरने के दौरान उसका मामूली बात को लेकर बस चालक से विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि बस के चालक ने लोहे का लीवर उठाकर उसके सिर में मार दिया। उसके साथ उसका भाई भी मौजूद था, जिसने बीच बचाव किया। इसके बाद बस चालक वहां से चला गया और भाई इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लेकर आया है। घायल के सिर में काफी गंभीर चोट आई है जिसका इलाज चल रहा है।

घायल मान सिंह ने बताया कि वह आरोपी को नहीं जानता, लेकिन सामने आएगा तो पहचान लेगा। मामले में पुलिस ने घायल के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 


Back to top button