.

ESIC में बिना परीक्षा नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, बस चाहिए ये योग्यता, 100000 पाएं वेतन

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) में नौकरी पाने की ख्वाहिश रखने वाले उम्मीदवारों के लिए बढ़िया मौका है. अगर आप भी ईएसआईसी में काम करने के इच्छुक हैं, तो आपके लिए यहां बढ़िया अवसर है. इसके लिए ईएसआईसी ने स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं. वे आधिकारिक वेबसाइट esic.gov.in के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

ईएसआईसी के इस भर्ती के माध्यम से 9 पदों पर बहाली की जाने वाली है. जो भी उम्मीदवार इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, वे 8 मई को होने वाले इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. अगर आप भी ईएसआईसी में काम करने के इच्छुक हैं, तो नीचे दिए गए इन सभी बातों को ध्यान से पढ़ें.

ईएसआईसी में कौन कर सकता है आवेदन
उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित स्पेलाइजेशन में पीजी डिग्री या समकक्ष/पीजी डिप्लोमा के साथ एमबीबीएस होना चाहिए और भारतीय चिकित्सा परिषद/राज्य चिकित्सा परिषदों के साथ पंजीकृत होना चाहिए.

ईएसआईसी में किस उम्र तक कर सकते हैं आवेदन
ईएसआईसी भर्ती 2024 के तहत जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, उनकी आयुसीमा इंटरव्यू की तिथि तक 69 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

ईएसआईसी में चयन होने पर मिलेगी सैलरी
जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन ईएसआईसी के इस भर्ती के तहत होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 106000 रुपये और 60000 रुपये दिए जाएंगे.

ईएसआईसी में ऐसे मिलती है नौकरी
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनका चयन वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

अन्य जानकारी
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को नीचे दिए गए स्थान पर उपस्थित होना होगा.
स्थल – चिकित्सा अधीक्षक का कक्ष, ईएसआईसी मॉडल अस्पताल बेलटोला, गुवाहाटी – 781002.
समय – सुबह 09:00 से 09:30 बजे तक


Back to top button