.

जहानाबाद-बिहार में विपक्ष की हारे हुए पहलवान से तुलना कर जमकर बरसे जीतन राम मांझी

जहानाबाद.

जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में अंतिम सातवें चरण यानी 1 जून को मतदान है। मतदान से पहले एनडीए उम्मीदवार चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी (जनता दल यूनाइटेड) के प्रचार प्रसार में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी वहां पहुंचे और विपक्ष पर जमकर बोला। उन्होंने कहा कि बगैर दूल्हा के बरात सजाने वाले की स्थिति 2019 से भी बदतर होने वाली है। इस चुनाव में नरेंद्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए बिहार ही नहीं, बल्कि पूरे देश की जनता एक जुट होकर एनडीए के पक्ष में मतदान कर रही है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के द्वारा प्रधानमंत्री पद का कौन दावेदार है, इसकी घोषणा अब तक नहीं की गई है और वेलोग लगातार एनडीए पर हमला किये जा रहे हैं कि एनडीए बहुमत नहीं प्राप्त कर सकेगा। ऐसी स्थिति में विपक्ष का यह बयान हताशा का परिचायक बन गया है। जहानाबाद पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि विपक्ष की स्थिति हारे हुए पहलवान की तरह है। जिस तरह से हारा हुआ पहलवान यह कहता है कि अबकी बार हम जरूर पटक देंगे, बावजूद उसके पटकने में वह असफल साबित होता है।

प्रत्याशी और नेताओं ने लोगों को उकसाया
जीतनराम मांझी ने सारण की घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इस प्रकार की घटना नहीं होनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि विपक्ष के द्वारा जो लगातार एनडीए के कार्यकर्ताओं पर गोली चलाने की बात कही जा रही है, मेरा कहना है कि सबसे पहले मतदान केंद्र पर किस पार्टी के लोगों ने जाकर वहां तनाव पैदा किया? उस मतदान केंद्र के मतदाता धन्यवाद के पात्र हैं, जिन्होंने शांतिपूर्वक अपना मतदान किया लेकिन कुछ पार्टी के प्रत्याशी एवं नेताओं ने लोगों को उकसाने का कार्य किया। इसका नतीजा यह हुआ कि दूसरे दिन एक बार फिर इस पार्टी के लोगों के द्वारा घर पर जाकर हंगामा किया गया। पुलिस प्रशासन जांच कर कार्रवाई कर रही है।


Back to top button