.

बक्सर-बिहार में पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर बोला हमला

बक्सर.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और राजद वाले सामाजिक न्याय का मुखौटा पहने हुए हैं। अपने वोट बैंक के लिए यह लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मोदी अपनी हर गारंटी पूरी करेगा। उन्होंने कहा कि काराकाट से उपेंद्र कुशवाहा, सासाराम से उमेश राम और आरा से आरके सिंह को वोट देंगे तो वह मेरे खाते में आएगा।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार सामाजिक न्याय की भूमि है। मुझे गर्व है कि अगर किसी ने सामाजिक न्याय की रक्षा की तो वह भाजपा और एनडीए ने की है। हमने पहले टर्म में ही एक दलित को देश का राष्ट्रपति बनाया। दूसरी बार अवसर मिला तो एक आदिवासी बेटी को देश का राष्ट्रपति बनाया। देश की सर्वोच्च संवैधानिक पद पर बैठाया। हमने पिछड़ा वर्ग के आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया। मैं आपके बीच पैदा हुआ हूं। इसके विपरीत आज इंडी गठबंधन वाले इंडी गठबंधन वाले एससी-एसटी और ओबीसी का आरक्षण छीनने की बहुत बड़ी साजिश रच रहे हैं। एक ही झटके में उनका आरक्षण खत्म कर दिया। एक खास धर्म के लोगों को ओबीसी बना दिया। इंडी गठबंधन वालों ने तय कर लिया है कि अगर वह दिल्ली पहुंचेंगे तो एससी-एसटी और ओबीसी का आरक्षण खत्म कर अपने खास वोट बैंक को दे देंगे। यह लोग धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं।

बिहारियों के अपमान पर कांग्रेस को एक शब्द भी कह पाए राजद वाले
पीएम मोदी ने कहा कि राजद में हिम्मत नहीं कि बिहारियों के अपमान पर कांग्रेस को एक शब्द भी कह पाए। इंडी गठबंधन के एक साथी डीएमके के नेता ने बिहारियों को लिए भद्दी-भद्दी गालियां बोली। तेलंगाना में बिहारियों का अपमान किया गया। बंगाल में ममता बनर्जी अपमान करती हैं। लेकिन, राजद को आपके स्वाभिमान और प्रतिष्ठा की चिंता नहीं है। इनलोगों ने एक शब्द नहीं बोला। इन्हें सिर्फ वोट बैंक की चिंता है। पीएम मोदी ने कहा कि नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए बिहार को जंगलराज से बाहर लेकर आया। वह गुंडे, लुटेरे, हत्यारे छिपे हुए हैं। वह मौके की तलाश है। अगर गलती से भी इंडी गठबंधन मजबूत हुआ तो वह बाहर निकल आएंगे और आपका भविष्य फिर से तबाह कर देंगे।

बिहार को लूटने वालों को एनडीए सरकार छोड़ेगी नहीं
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी डरता नहीं है। जिसने चोरी की और गरीबों को लूटा, वह कितना बड़ा शहंशाह हो, उसे जेल जाना ही होगा। अगर कोई लूट करता और आपके हक का छीन लेता है तो उसे जेल जाना चाहिए या नहीं।गुनाह किया तो जेल जाना ही चाहिए। बिहार के लोगों को मैं एक और गारंटी दे रहा हूं, जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है, वह कान खोलकर सुन लें, उनके जेल जाने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। हेलीकॉप्टर में चक्कर मारने का समय पूरा होते ही वह जेल चले जाएंगे। बिहार को लूटने वालों को एनडीए सरकार छोड़ेगी नहीं। यह मोदी की गारंटी है। यह इंडी गठबंधन वाले अपने राजनीति स्वार्थ के लिए कुछ भी कर सकते हैं। यह लोग बिहार और बिहारियों के अपमान के खिलाफ आवाज तक नहीं उठाते हैं।


Back to top button