.

पीएम मोदी की पटियाला में रैली, स्वास्थ्य कारणों से शामिल नहीं होंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

पटियाला
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने गृह क्षेत्र पटियाला में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र की रैली में शामिल नहीं होंगे। अमरिंदर दो साल पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। हालांकि वह स्वास्थ्य कारणों से गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पटियाला रैली में शामिल नहीं होंगे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह आज पटियाला में नहीं होंगे। उनके ओएसडी भांबरी ने कहा, "कैप्टन अमरिंदर 14 मई से अस्वस्थ हैं और दिल्ली स्थित घर पर आराम कर रहे हैं, अनुपस्थिति की पूर्व सूचना पीएमओ को दे दी गई है।"

कैप्टन अमरिंदर सिंह के एक करीबी दोस्त ने कहा कि कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के कारण वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकते। उन्होंने कहा, “वह ठीक हो रहे हैं और कुछ दिनों में पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। चिकित्सकीय सलाह के बाद, उनके पटियाला रैली में शामिल होने की संभावना नहीं है।'' अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि पूरे चुनाव अभियान की योजना इस तरह से बनाई गई थी कि कैप्टन अमरिंदर अपनी पत्नी के प्रचार के लिए आखिरी मिनट में जोर देंगे। एक वरिष्ठ नेता ने कहा, "हालांकि, आज की बड़ी रैली से उनका गायब रहना एक झटका है।"

हालांकि कैप्टन की पत्नी परनीत कौर लगातार अपने क्षेत्र में प्रचार कर रही हैं। लेकिन कैप्टन अमरिन्दर सिंह की अनुपस्थिति का मतलब है कि परनीत कौर और उनकी बेटी जय इंदर कौर को अपने दम पर चुनाव अभियान को मैनेज करना होगा। इस बीच, शंभू और खनौरी सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन कर रहे संयुक्त किसान मोर्चा (गैर-राजनीतिक) का समर्थन करने वाले किसान संघों ने पोलो ग्राउंड की ओर अपना मार्च शुरू कर दिया है।

 


Back to top button