.

अकेले चोरी को अंजाम देने वाले बदमाश को आखिरकार पुलिस ने पकड़ा

रायपुर

राजधानी रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर इलाके में सिलसिलेवार तरीके से चेन स्नैंचिंग की तीन वारदात को अकेले अंजाम देने वाले बदमाश कुमार पंडित पुलिस को छकाने के बाद आखिरकार शनिवार को हत्थे चढ़ ही गया। आरोपित के पास से तीन सोने की चेन, घटना में इस्तेमाल दोपहिया वाहन जब्त कर लिया गया।

बता दें कि आरोपित कुमार पंडित तबला वादक है। वह रायपुर आकाशवाणी केंद्र में तबला वादन का काम करता है। पिछले कई महीने से आर्थिक रूप से परेशान होने के साथ ही कर्ज में डूबे होने के कारण वह चेन स्नैचिंग करने लगा। आरोपित की गिरफ्तारी में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट टीम की अहम भूमिका रही।

न्यू राजेंद्र नगर थाना प्रभारी जितेंद्र ताम्रकार ने बताया कि इलाके के अलग-अलग स्थानों में महिलाओं को निशाना बनाकर उनके गले से चेन खींचकर फरार बाइक सवार को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।

साथ ही आरोपित के फरार होने के रास्तों में जाकर पूछताछ की। इसी दौरान बैरनबाजार मकान नंबर-202 रजब अपार्टमेंट फरिश्ता हास्पिटल के पास रहने वाले कुमार पंडित (55) की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मुखबिर से मिली।

इसके आधार पर उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। आरोपित ने सिलसिलेवार तीन महिलाओं के गले से सोने का चेन खींचना स्वीकार किया। उसके कब्जे से 40 ग्राम वजनी तीन चेन के साथ घटना में इस्तेमाल बाइक जब्त किए गए।


Back to top button