.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने दावा कि है कि मोदी की गारंटी से भाजपा तीसरी बार केंद्र में सरकार बना रही

नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे हो चुके हैं। छठे चरण के लिए 25 मई को वोटिंग होने वाली है। इस बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने दावा कि  है कि मोदी की गारंटी से भाजपा तीसरी बार केंद्र में सरकार बना रही है। पूर्वी चंपारण से भाजपा प्रत्याशी राधा मोहन सिंह के पक्ष में चकिया में आयोजित चुनावी सभा में उन्होंने दावा किया एनडीए 400 से अधिक सीटें जीतेगा। बीते 10 वर्षों में देश का चहुंमुखी विकास हुआ है। घर, राशन, बिजली, पानी, स्वास्थ्य सुविधा हर क्षेत्र में काम हुआ है। लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के सुप्रीमो चिराग पासवान ने कहा कि केंद्र में सरकार तो हर हाल में नरेंद्र मोदी की ही बनेगी।

नित्यानंद ने लोगों से अपील की कि देश के विकास को गति देने के लिए तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनायें। उन्होंने कहा कि जब आप राधामोहन सिंह को भारी मतों से विजयी बनाएंगे तभी तीसरी बार नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने राष्ट्र के विकास और विश्व स्तर पर भारत को पूरी तरह से स्थापित करने के लिए खाका खींच लिया है। इसे पूरा करने के लिए नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है।

केसरिया रोड स्थित बाजार समिति के प्रांगण में आयोजित सभा में लोजपा (आर) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि मोदी की गारंटी के सामने विरोधी पस्त हो गए हैं। देश उन्हें फिर पीएम देखना चाह रहा है। उन्होंने कहा कि दस साल के एनडीए शासन काल में देश विश्व की पांचवीं शक्ति बन गया है चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री ने महिलाओं के मान-सम्मान के लिए घर-घर शौचालय बनवाया। गैस सिलेंडर दिया। आयुष्मान योजना के तहत गरीबों के मुफ्त इलाज की व्यवस्था की।
 
चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की ही देन है कि आज विश्व में अर्थव्यवस्था के मामले में भारत विश्व में पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। उन्होंने लोगों से कहा कि मजबूत सरकार बनाने के लिए राधामोहन सिंह को विजयी बनायें। सभा को बिहार सरकार के मंत्री जमा खान ,भाजपा प्रत्याशी सह पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, पूर्व मंत्री सह विधायक प्रमोद कुमार आदि मौजूद थे। दोनों नेताओं ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव में जनता का फैसला आ चुका है। जनता नरेंद्र मोदी के पक्ष हैं। लेकिन चार सौ पार का आंकड़ा पार करने के लिए एक एक सीट नरेंद्र मोदी की झोली में डालकर देश को ए मजबूत सरकार देना है।

 


Back to top button