.

तंज : प्रशांत किशोर लिखते हैं, ”पानी पीना अच्छा है क्योंकि यह दिमाग और शरीर दोनों को हाइड्रेटेड रखता है

नई दिल्ली

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने हाल के कुछ दिनों में दिए गए इंटरव्यू में बीजेपी की 2019 वाली जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में जितनी सीटें जीती थी, उसके आसपास ही इस चुनाव में भी सीटें आएंगी। इसके आलावा उन्होंने तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर पीएम मोदी की प्राथमिकताओं को लेकर भी भविष्यवाणी की है। उनके इस बयान का विपक्ष और विरोधी आलोचना कर रहे हैं।

पीके ने आज एक ट्वीट किया और अपना आलोचकों पर तंज कसते हुए उन्हें 4 जून को भरपूर पानी पीने की सलाह दी है। आपको बता दें कि 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

प्रशांत किशोर लिखते हैं, ''पानी पीना अच्छा है क्योंकि यह दिमाग और शरीर दोनों को हाइड्रेटेड रखता है। जो लोग इस चुनाव के नतीजे के बारे में मेरे आकलन से चकित हैं, उन्हें 4 जून को भरपूर पानी अपने पास रखना चाहिए। 2 मई 2021 और बंगाल को याद रखें।''

उन्होंने 2021 में संपन्न पश्चिम बंगाल का विधानसभा चुनाव के नतीजे और उससे पूर्व उनके द्वारा की गई भविष्यवाणी को भी याद रखने की सलाह दी है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आने से पहले पीके ने कहा था कि बीजेपी बंगाल में ट्रिपल डिजिट में नहीं पहुंचेगी। वहीं, कई चैनलों ने बीजेपी की जीत का अनुमान लगाया था। हालांकि, परिणाम पीके के दावों के मुताबिक ही सामने आए।

प्रशांत किशोर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, ''मुझे लगता है कि मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा वापसी कर रही है। उन्हें पिछले चुनाव के बराबर सीटें मिल सकती हैं या फिर उनका प्रदर्शन पहले से थोड़ा बेहतर हो सकता है।” पीके ने कहा कि भले ही लोगों में बीजेपी सरकार के खिलाफ निराशा हो सकती है या नाराजगी हो सकती है, लेकिन व्यापक स्तर पर मोदी सराकर को हटाने को लेकर गुस्सा देखने को नहीं मिला है।

 


Back to top button