.

भीम आर्मी सदस्य का झाड़ियों में मिला शव, संगठन ने संदेहियों पर कार्रवाई को लेकर किया चक्काजाम | ऑनलाइन बुलेटिन

भोपाल | [मध्य प्रदेश बुलेटिन] | आगर जिले के कानड़ थाना क्षेत्र के ग्राम अरनिया गांव में शुक्रवार की देर शाम भीम आर्मी के सदस्य सीताराम पिता गोपाल सूर्यवंशी 32 वर्ष का शव बरसाती नाले के किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला था। मृतक के पिता का आरोप है कि गांव के 3 दबंग लोग, हाकम सिंह, नानसिंह और नरेन्द्र सिंह उसे घर से मछली पकड़ने का कहकर साथ ले गए थे।

 

परिजन ग्रामीणों की मदद से शव को जिला अस्पताल आगर लेकर आए और शनिवार को मृतक का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन और भीम आर्मी के सदस्य मृतक की हत्या होने का आरोप लगाते हुए गांव के ही 3 लोगों पर कार्रवाई की मांग करने लगे बाद में शव को गांव के लिए ले जाने के दौरान बडौद रोड चौराहे पर रूके।

 

जहां भीम आर्मी के सदस्य विरोध स्वरूप नारेबाजी करते हुए शव को चौराहा पर रख घरना देना चाहते थे। लेकिन शव बाहर रखने के पूर्व ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और उनके द्वारा लाठी भांजना शुरू कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ कर तितर-बितर कर दिया। बाद में परिजन शव लेकर गांव पहुंचे और मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।

 

मृतक के पिता गोपाल का कहना है कि गांव के 3 दबंग लोग, हाकम सिंह, नानसिंह और नरेन्द्र सिंह उसे घर से मछली पकड़ने का कहकर साथ ले गए थे। काफी देर बाद जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश की गई। इसी दौरान साथ ले जाने वाला 1 व्यक्ति रास्ते में मिला जिसने सीताराम की मौत हो जाने की बात कही थी। मिली जानकारी अनुसार मृतक से दबंगों का लेनदेन को लेकर विवाद बताया जा रहा है।

सीडीएस बिपिन के निधन से शोक में डूबा देश, प्रियंका कर रहीं डांस; अमित मालवीय ने राहुल को भी घेरा | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

घटना शुक्रवार देर शाम की है अस्पताल पुलिस चौकी में जीरो पर मर्ग कायम कर संबंधित थाना कानड़ जांच के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा। मामले में जो भी दोषी होगा, उस पर कठोरतम कार्रवाई करने की बात एसपी ने कही।

 

 

जीसस ही असली भगवान; पादरी से राहुल गांधी की बातचीत पर हंगामा, BJP हमलावर, कांग्रेस आई बचाव में | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button