.

बड़ी खबर : रैगिंग लेने वाले सीनियर छात्र के घर ताबड़तोड़ फायरिंग; रॉड से पीटा, रात में 20 राउंड फायर | ऑनलाइन बुलेटिन

भोपाल | [मध्य प्रदेश बुलेटिन] | राज्य के ग्वालियर की एमएलबी कॉलेज में रैगिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक छात्र की सीनियर छात्रों ने रैगिंग और छात्र से उठक बैठक लगवाई और विरोध करने पर उसे जमकर रॉड से पीटा।इसके बाद बताया जा रहा है छात्र के घर पर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी हैं।

 

सीनियर छात्र ने जूनियर छात्रों पर जानलेवा हमले का भी आरोप लगाया है। गनीमत यह रही की फायरिंग की घटना में फरियादी बाल-बाल बच गया जिसके बाद घटना की जानकारी माधव गंज थाने में दी गई और पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों पर हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

इस घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं जिसमें आरोपी फरियादी के घर आते और जाते साफ देखे जा सकते हैं। बताया गया है कि एमएलबी कॉलेज में छात्र मनोज गुर्जर का दिन में विक्रम तोमर और सोनू यादव से विवाद हुआ था जिसके बाद यह दोनों आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ फरियादी मनोज गुर्जर के घर पहुंचे और पिस्टल और अवैध हथियार से फायरिंग करना शुरू कर दी।

 

जिसमें मनोज गुर्जर गोली लगने से बाल-बाल बचे। घटना के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित पक्ष माधव गंज थाने में पहुंचा और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

 

पुलिस ने इस पूरे मामले में विक्रम तोमर सोनू यादव राजा यादव और वीर तोमर के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में अभी भी दहशत फैली हुई है।

हाईकोर्ट ने रेप मामले में आरोपी की जमानत पर सुनवाई करते हुए कहा- फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना यौन संबंध का अधिकार देना नहीं, पढ़ें पूरा मामला | newsforum
READ

 

 

कोविड नमूनों के जीनोम सिक्वेंसिंग में दिल्ली में जुलाई-अगस्त तक 90% BA.2 वैरिएंट मिला | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button