.

आरी से बाथरुम में 6 टुकड़े किए फिर अलग- अलग इलाकों में फेंका, पत्नी ने बेटे संग मिलकर की पति की हत्या: तालाब में मिला सिर, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप | ऑनलाइन बुलेटिन

कोलकाता | [पश्चिम बंगाल बुलेटिन] | दिल्ली में आफताब अमीन पूनावाला द्वारा की गई श्रद्धा वालकर की हत्या की तर्ज पर एक और मामला सामने सनसनीखेज मामला सामने आया है। पश्चिम बंगाल में पत्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर पति की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद उसके 6 टुकड़े करके अलग-अलग जगह पर फेंक दिए

 

मामला 12 नवंबर का है। इसका खुलासा 15 नवंबर को तब हुआ, तब पत्नी और बेटा दोनों थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने थाने गए।

 

पिता ने 3 हजार नहीं दिए तो कर दी हत्या

 

बरुईपुर पुलिस के मुताबिक मृतक 55 साल के उज्ज्वल चक्रवर्ती एक पूर्व नौसैनिक थे। पत्नी और बेटे ने बताया कि वह उन्हें हमेशा प्रताड़ित करता था। कुछ दिन पहले बेटे ने एक परीक्षा देने के लिए पिता से 3 हजार रुपए मांगे थे, लेकिन उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया।

 

इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहस हुई और पिता उज्ज्वल ने बेटे को थप्पड़ मार दिया। जवाबी कार्रवाई में बेटे ने पिता को धक्का दिया, तो वह कुर्सी से टकराने के कारण बेहोश हो गया। इसके बाद बेटे ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

 

कारपेंटरी स्टूडेंट बेटे ने आरी से किए पिता के टुकड़े

 

आरोपी बेटा पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने वाला एक फर्नीचर क्राफ्ट स्टूडेंट है। उसने बताया कि हत्या के बाद पिता को बाथरुम में ले गए। फिर उसकी कारपेंटरी किट से हैकसॉ (आरी) का इस्तेमाल कर शरीर के 6 टुकड़े कर दिए।

 

वह टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए साइकिल से जाता था। पिता के शरीर के अंगों को 6 बार में जाकर करीब 500 मीटर दूर खास मल्लिक और देहिमेदन माल्ला इलाकों में फेंका। पुलिस ने बताया कि दो पैर मल्लिक में कचरे के ढेर के नीचे से मिले, जबकि सिर और पेट को देहिमदान मल्ला में एक तालाब से निकाला गए। बाकी के हिस्से की तलाश की जा रही है।

आखिरकार अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ का बदलना पड़ा नाम aakhirakaar akshay kumaar kee ‘prthveeraaj’ ka badalana pada naam
READ

 

गुमशुदगी की शिकायत करने पर हुआ खुलासा

 

मां-बेटे 15 नवंबर को पुलिस के पास पिता की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने गए थे। पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो उन्हें मां-बेटे की बातें सुनकर शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने दोनों से काफी सवाल किए और बेटे ने कबूल लिया कि उसने पिता की हत्या की है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें:

आफताब अमीन पूनावाला ने दिल्ली के इस तालाब में फेंका श्रद्धा का सिर? गोताखोरों की मदद से तलाश; कल हो सकता है ‘कसाई’ का नार्को टेस्ट | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन

 

Related Articles

Back to top button