.

वर्जिन नहीं हैं तो आपका करियर खत्म, जब महिमा चौधरी ने खोले थे इंडस्ट्री के राज | ऑनलाइन बुलेटिन

नई दिल्ली | [नेशनल बुलेटिन] | महिमा ने साल 1997 सुभाष घई के निर्देशन में बनी फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था। फिल्म में महिमा चौधरी के अलावा शाहरुख खान , अमरीश पुरी, अपूर्व अग्निहोत्री नजर आए थे। महिमा चौधरी एक बार इंटरव्यू में खुलासा कर चुकी हैं कि फिल्म इंडस्ट्री अब कितनी बदल गई है। पहली यह फीमेल ऐक्ट्रेसस के लिए इतनी अच्छी नहीं थी। ऐक्ट्रेस महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड से जुड़े कई अनसुने पहलुओं पर चर्चा की थी। महिमा ने बताया कि समय के साथ बॉलीवुड और उसके काम करने के तरीकों में कितना बदलाव आया है। पहले बॉलीवुड मेल डॉमिनेंट हुआ करता था।

 

ऐक्ट्रेस महिमा चौधरी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि मुझे लगता है, बॉलीवुड पहले की तुलना में अब काफी बदल चुका है। आज बॉलीवुड में वीमेन सेंट्रिक फिल्में काफी बनने लगी हैं। फीमेल ऐक्ट्रेस को अब पहले की तुलना में बड़े रोल ऑफर होने लगे हैं। जिसके लिए उन्हें बड़े से बड़ी रकम ऑफर भी की जाती है। पहले की तुलना में अब उनकी पर्सनल लाइफ उनके करियर को प्रभावित नहीं करती।

 

फिल्म इमरजेंसी में जल्द नजर आएंगी

 

महिमा चौधरी जल्द ही ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। फिल्म में श्रेयस तलपड़े भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपई और अनुपम खेर जय प्रकाश नारायण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

 

वीमेन सेंट्रिक फिल्में बनने लगी है

 

पहले के बॉलीवुड में अगर कोई ऐक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ में किसी को डेट कर रही है तो उसके लिए लोग कहते थे ओह! शिट ये तो डेट कर रही है! उन्हें ऐसी ऐक्ट्रेस चाहिए होती थी जो वर्जिन हो और किस भी न किया हो। अगर आप शादी कर लेते हों, तो समझ लीजिए कि आपको काम मिलना बंद हो जाएगा, और अगर आपके बच्चे हैं तो आपका करियर हमेशा के लिए खत्म।

 

 

हिन्दी से छल | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button