.

‘अनपढ़’ पति ने पत्नी को कराई ग्रेजुएशन, डिग्री मिलते ही बोली इसके संग नहीं रहना; फिर हुआ ऐसा जिसे जानकर चौंक जाएंगे आप | ऑनलाइन बुलेटिन

नई दिल्ली | [नेशनल बुलेटिन] | Crime News: ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस ने अपनी पत्नी की हत्या करने जा रहे एक युवक कृष्णा और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। कृष्णा ने नौवीं कक्षा के बाद खुद पढ़ाई छोड़ दी थी, लेकिन उसकी पत्नी आगे पढ़ना चाहती थी। इस पर कृष्णा ने खुद के खर्चे पर पत्नी को ग्रेजुएशन करवाई। ग्रेजुएशन करने के बाद पत्नी ने कृष्णा को अनपढ़ बताकर ससुराल आने से इनकार कर दिया था। साथ ही पति से बात करना भी बंद कर दिया था।

 

कृष्णा की शादी बचपन में ही हो गई थी। शादी के बाद कृष्णा की पत्नी ने ससुराल आने से मना कर दिया था। इसके बाद युवक ने पत्नी की हत्या करने के लिए पिस्टल खरीद ली थी, लेकिन आरोपी वारदात को अंजाम देता कि उससे पहले पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने जो बातें बताईं वो हैरान करने वाली थी।

 

नॉलेज पार्क कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि गांव तुगलपुर निवासी कृष्णा की शादी 2009 में हुई थी। कृष्णा ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही पत्नी मायके में रह रही थी। गौना नहीं होने से वह ससुराल नहीं आई थी।

 

घरवालों ने कृष्णा की पत्नी से बात की तो महिला ने कहा कि वह अनपढ़ पति के साथ नहीं रह सकती है। इससे कृष्णा नाराज हो गया। उसने पत्नी को मारने के लिए अपने दोस्त अजीत से 30 हजार रुपये में एक पिस्टल खरीद ली।

 

सुमोना चक्रवर्ती ने बयां किया दर्द, कहा- बेरोजगार हूं, 10 साल से इस बीमारी से जूझ रही हूं | Newsforum
READ

आरोपी रविवार को पत्नी की हत्या करने के इरादे से उसके घर पहुंच गया। मुखबिर से जानकारी मिलने पर पुलिस ने कृष्णा के ससुराल पहुंचते ही उसको दोस्त अजीत के साथ गिरफ्तार कर लिया।

 

ये भी पढ़ें:

बाल दिवस | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन

 

Related Articles

Back to top button