.

देवर के चक्कर में फंस गई भाभी, अब दोनों होंगे गिरफ्तार, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप | ऑनलाइन बुलेटिन

लखनऊ | [उत्तर प्रदेश बुलेटिन] | क्षेत्र के एक गांव निवासी दिमागी रूप से कमजोर किशोरी बीती 26 अक्तूबर को घर में अकेली थी। आरोप है कि गांव के ही निवासी एक युवक ने अपनी भाभी को किशोरी के घर भेजा और किसी बहाने से उसे साथ बुला लिया। आरोप है कि इसके बाद युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

 

यूपी के अमरोहा जिले से देवर-भाभी की करतूत ने सभी को हैरान परेशान करके रख दिया है। देवर की करतूत के चक्कर में भाभी भी बुरी तरह से फंस गई है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। दरअसल गांव की रहने वाली एक महिला किसी बहाने से दिमागी रूप से कमजोर किशोरी को अपने घर पर बुलाकर लाई थी।

 

प्लान के मुताबिक घर में महिला का देवर पहले से मौजूद था। लड़की के घर पर आते ही महिला के देवर ने उसे अपनी हैवानियत का शिकार बना डाला। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी देवर-भाभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करके दोनों की गिरफ्तारी की तैयारी में है।

 

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। वारदात को अंजाम देने के बाद भाभी किशोरी को उसके घर वापस छोड़ आई। किशोरी के परिजन घर लौटे तो उसने घटना की जानकारी दी। परिजनों ने इसकी शिकायत आरोपी युवक के परिवार से की। इसके बाद विवाद और बढ़ गया।

 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी गौतम व उसकी भाभी पुष्पा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

संविधान दिवस: कैसा होना चाहिए भारत | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

ये भी पढ़ें:

महिला ने कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया! 65 साल की बुजुर्ग और उसके पति का अजीबो- गरीब दावा | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button