.

गर्ल्स स्कूल का टॉयलेट साफ कर रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने वीडियो पीएम, बीजेपी अध्यक्ष व सीएम को ट्विटर पर किया टैग | ऑनलाइन बुलेटिन

भोपाल | [मध्य प्रदेश बुलेटिन] | रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा अपने हाथों से स्कूल का टॉयलेट साफ करने का वीडियो ट्वीट करने की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं। घटना गुरुवार की है, जब सांसद रीवा के खटकरी स्थित गर्ल्स स्कूल पहुंचे थे। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन सेवा पखवाड़े के तहत स्कूल में पौधरोपण कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे। लेकिन जनार्दन मिश्रा ने स्कूल का निरीक्षण भी किया। इस दौरान टॉयलेट में काफी गंदगी दिखी। इस पर सांसद खुद सफाई में जुट गए। हद तो तब हो गई, जब सांसद को टॉयलेट साफ करने के लिए ब्रश और ग्लव्स तक नहीं मिले। इस पर उन्होंने हाथ से ही टॉयलेट सीट साफ कर डाली।

 

वीडियो ट्वीट कर पीएम, बीजेपी अध्यक्ष और सीएम को भी टैग किया

 

गर्ल्स स्कूल में टॉयलेट की सफाई करने के बाद सांसद जनार्दन मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और हितानंद शर्मा को टैग करते हुए वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो के ट्वीट होते ही रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं।

 

अब तक 6 बार टॉयलेट सफाई का वीडियो शेयर कर चुके हैं जनार्दन मिश्रा

 

अक्सर चर्चा में रहने वाले रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा मोदी के समर्थक हैं। सरपंच से सांसद बने मिश्रा पहले भी 6 बार टॉयलेट सफाई का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया था। इसी तरह कई बार उनका कचरा कलेक्शन और ऑफिस टेबल साफ करने का वीडियो भी सामने आ चुका है।

द्रौपदी मुर्मू का विरोध न बन जाए ममता की मुसीबत, जानिए क्या है "कनेक्शन" draupadee murmoo ka virodh na ban jae mamata kee museebat, jaanie kya hai "kanekshan"
READ

 

 

हिनौता के प्रायमरी स्कूल का टॉयलेट भी साफ कर चुके हैं मिश्रा

 

फरवरी 2018 में सांसद जनार्दन मिश्रा संसदीय क्षेत्र में जनसंपर्क करने के लिए निकले। जनसंपर्क के तहत ग्राम पंचायत हिनौता पहुंचे, यहां उन्होंने प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान शौचालय में गंदगी होने पर टॉयलेट सीट को साफ किया। इससे पहले भी जनार्दन मिश्रा स्वच्छता अभियान के तहत सड़कों की सफाई करते रहे हैं, लेकिन ऐसा पहली बार है जब किसी सांसद ने शौचालय की टॉयलेट सीट को साफ किया हो।

 

क्वारेंटाइन सेंटर का टॉयलेट साफ करके भी चर्चाओं में आए थे सांसद मिश्रा

 

दूसरा मामला मई 2021 में कोरोना काल के दौरान रीवा जिले के मउगंज जनपद के ग्राम पंचायत सेमरिया कुंज बिहारी क्वारेंटाइन सेंटर का है। इस दौरान सांसद जनार्दन मिश्रा यहां के क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण करने गए थे। सांसद ने जब देखा कि सेंटर का टॉयलेट काफी गंदा है, उसे साफ नहीं किया गया है। उन्होंने इसे साफ करने का फैसला किया, लेकिन उन्हें वहां झाड़ू तक नहीं मिली। इस पर उन्होंने बाहर से पेड़ की सूखी लकड़ी की टहनियां मंगवाईं, हाथ में सर्जिकल ग्लव्स पहने और टॉयलेट साफ कर दिया। उन्होंने पानी और लकड़ी की टहनियों से टॉयलेट साफ किया।

 

 

मोहन भागवत का मस्जिद और मदरसों में मुस्लिम धर्मगुरुओं से मुलाकात पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू | ऑनलाइन बुलेटिन

 

छपरौला में आयोजित की गई भीम ज्ञान चर्चा, शकुन बौद्ध, मंजू गौतम, ममता अंबेडकर रहे उपस्थित | Onlinebulletin.in
READ

 

 

Related Articles

Back to top button