.

shraddha murder case: श्रद्धा को टुकड़ों में काट नए ‘शिकार’ की तलाश में था आफताब अमीन पूनावाला? डेटिंग ऐप पर था ऐक्टिव | ऑनलाइन बुलेटिन

नई दिल्ली | [नेशनल बुलेटिन] | shraddha murder case:श्रद्धा वॉकर हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले में लगातार कई खुलासे सामने आ रहे हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा की मुलाकात डेटिंग ऐप बंबल (Bumble App) के जरिए हुई थी। पुलिस का कहना है कि इस मामले में वह ऐप को लेटर लिखकर मामले की और जानकारी मांगेगी।

 

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, आफताब अमीन पूनावाला; श्रद्धा से डेटिंग ऐप के जरिए मिला था। श्रद्धा के मर्डर के 20-25 दिन के अंदर आफताब अमीन पूनावाला ने डेटिंग ऐप के जरिए दूसरी गर्ल फ्रेंड बनाई थी, जिसे लेकर फ्लैट पर आता था। जब दूसरी गर्लफ्रेंड आयी तो आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स कबर्ड में रख दिए थे।

 

श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट से उसके दोस्तों से करता था बात 

 

पुलिस को जानकारी मिली है कि श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब अमीन पूनावाला श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट से उसके कुछ दोस्तों से बातचीत भी करता था। जून तक उसने श्रद्धा का इंस्टाग्राम यूज किया। उसके दोस्तों को ये दिखाने के लिए की श्रद्धा जिंदा है। ऐसे में पुलिस अब इस एंगल पर आफताब अमीन पूनावाला से और पूछताछ करेगी। वहीं, सूत्रों का कहना है कि पुलिस डेटिंग ऐप ‘बंबल’ से उसके प्रोफाइल की जानकारी मांग सकती है।

 

डेटिंग ऐप पर एक्टिव था आफताब

 

दिल्ली पुलिस सूत्रों का कहना है कि आफताब अमीन पूनावाला ने बंबल ऐप के जरिए दूसरी लड़की से नजदीकियां बनाई थी। दूसरी लड़की साइकोलॉजिस्ट बताई जा रही है। हालांकि पहचान उजागर नहीं हुई। हैरानी की बात यह है कि आफताब अमीन पूनावाला ने इसी डेटिंग एप के जरिए श्रद्धा से भी पहचान शुरू की थी। जिसके बाद श्रद्धा और आफताब अमीन पूनावाला का इश्क परवान चढ़ा था।

'जब तक हिंदू हो, तभी तक अछूत हो' DMK सांसद ए राजा का वीडियो हो रहा वायरल | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

हॉलीवुड फिल्मों से सीखा मारने का तरीका

 

पुलिस सूत्रों का यह भी कहना है कि श्रद्धा को मारने के लिए आफताब अमीन पूनावाला लंबे समय से प्लानिंग कर रहा था। इसके लिए उसने कई क्राइम शो और कई हॉलीवुड वेब सीरीज से मारने की योजना सीखी। इतना ही नहीं वह घंटों इंटरनेट पर यह भी जानने की कोशिश करता था कि ऐसा क्या करके वो पुलिस से बच सकता है।

 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अपराधी चाहे कितनी बड़ी योजना बना ले, वो पकड़ा जरूर जाता है।

ये भी पढ़ें:

दुनिया का 8 अरबवां नागरिक कौन? फिलिपीन्स में पैदा हुई खास बच्ची, नाम है विनिस माबनसैग, अगले साल आबादी में चीन को कौन पीछे छोड़ देगा, जानें | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button