.

Shraddha Murder Case: ‘पिटाई के बाद बेड से उठने की एनर्जी नहीं’, दोस्त संग वायरल हुई श्रद्धा वॉकर की वॉट्सऐप चैट | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन

नई दिल्ली | [नेशनल बुलेटिन] | Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर हत्या के बाद अब उसके और आफताब अमीन पूनावाला के रिश्ते को लेकर तमाम चीजें सामने आ रही हैं। खबर है कि बीते 2 सालों से दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। दरअसल, श्रद्धा वॉकर और उसके टीम लीडर की वॉट्सऐप चैट सामने आई है। इसमें श्रद्धा वॉकर ने बताया है कि आफताब अमीन पूनावाला ने उसे पीटा था।

 

वहीं, इससे पहले श्रद्धा वॉकर की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें उसके चेहरे पर चोट के निशान साफ नजर आ रहे थे। चैट में श्रद्धा वॉकर ने लिखा कि पिटाई की वजह से उसे काफी चोट पहुंची है और उसका ब्लड प्रेशर काफी लो हो गया है। श्रद्धा वॉकर ने आगे लिखा है कि कल की पिटाई की वजह से बेड से उठने की हिम्मत नहीं हो रही है।

 

यह चैट 23 नवंबर 2020 का है। जब आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा वॉकर के साथ मारपीट की थी। श्रद्धा वॉकर कहती है अब उसके (आफताब अमीन पूनावाला) घर जाने से सब ठीक हो गया है। अब वह (आफताब अमीन पूनावाला) बाहर जा रहा है।

 

श्रद्धा को अक्सर बेहरमी से पीटता था आफताब

 

इससे पहले श्रद्धा वॉकर की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है।  इस तस्वीर में श्रद्धा वॉकर के चेहरे पर चोट के कई निशान नजर आए हैं। बताया जा रहा है कि यह दिसंबर 2020 की है। हालांकि, अभी बारे में पुष्टि नहीं हुई है कि यह कब की है। इसमें श्रद्धा वॉकर नाक, गला और गाल पर चोट के निशान साफ दिख रहे हैं। वहीं, इस तस्वीर के सामने आने के बाद ऐसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि श्रद्धा वॉकर के साथ आफताब अमीन पूनावाला किस तरह का बर्ताव करता था।

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या के बाद Google पर क्या सर्च कर रहा था आफताब अमीन पूनावाल, दिल्ली पुलिस ने बताया | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

अस्पताल में श्रद्धा वॉकर हुई थी भर्ती

 

साथ ही ये बताया जा रहा है कि साल 2020 में 3 से 6 दिसंबर के बीच श्रद्धा वॉकर मुंबई के पास वसई के एक अस्पताल में थीं। इस तस्वीर को श्रद्धा वॉकर के दोस्त ने शेयर की है। उस वक्त श्रद्धा वॉकर का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि ऐसी चोट के निशान मारपीट या फिर गिरने से आते हैं।

 

वहीं, ओजोन मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के डॉक्टर शिव प्रसाद शिंदे ने बताया कि 3 दिसंबर 2020 को श्रद्धा वॉकर का उन्होंने अपने अस्पताल में 3 दिनों तक इलाज किया था।

 

6 दिसंबर को उसे डिस्चार्ज किया गया था। उसे फॉलोअप के लिए बुलाया गया था, लेकिन आई नहीं थी। यह अस्पताल मुंबई के नालासोपारा पूर्व ने गंगा ड्रीम इमारत में मौजूद है।

 

ये भी पढ़ें:

Sheep Walking in Circle: देखें VIDEO, 12 दिनों से गोल-गोल क्यों घूम रहा भेड़ों का झुंड, चीन में सामने आई हैरान करने वाली घटना | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button