.

स्कूल में बैठने के लिए हुआ झगड़ा, मारपीट के बाद सहपाठियों ने छात्र का रेता गला | ऑनलाइन बुलेटिन

पटना | [बिहार बुलेटिन] | राज्य के समस्तीपुर जिले के अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता गांव स्थित रामाज्ञा हाईस्कूल में सोमवार को 9वीं के एक छात्र का उसके ही सहपाठियों ने गला रेत दिया। गंभीर रूप से घायल छात्र का सदर अस्पताल समस्तीपुर में इलाज कराया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। बताया जाता है कि, कुछ दिन पहले सीट पर बैठने को लेकर घायल छात्र और अन्य के बीच झगड़ा हुआ था। घटना सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है।

 

चैता गांव निवासी सुशील के 14 वर्षीय पुत्र विश्वजीत कुमार की स्कूल के बगल में स्थित बगीचे में उसके ही कुछ सहपाठियों ने गला रेत हत्या करने की कोशिश की।

 

स्कूल के पीछे बगीचे में रेता गला

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गयी। जख्मी छात्र के परिजन भी आनन फानन में बगीचे में पहुंचे और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर ले गए। बताया गया है कि जख्मी छात्र ने सदर अस्पताल में पुलिस को दिये बयान में स्कूल के तीन ज्ञात छात्र व एक अज्ञात पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। उसने पुलिस को बताया कि यह घटना स्कूल के पीछे स्थित एक बगीचे में हुई है।

 

पहले भी हो चुकी है मारपीट

 

घायल छात्र विश्वजीत की मां रिंकू देवी ने बताया कि 15 दिन पहले भी विश्वजीत से कुछ छात्रों ने मारपीट की थी। घायल छात्र ने क्लास के ही 3 छात्रों का नाम बताया है। नगर थाना पुलिस ने बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

 

घटना की सूचना मिलने पर अंगारघाट थाना के एएसआई पुलिस बल के साथ स्कूल पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद घटना की छानबीन की। इस क्रम में उन्होंने स्कूल के कुछ छात्रों का बैग भी जब्त किया। स्कूल के हेडमास्टर संजीव कुमार ने बताया कि सुबह में करीब 10 बजे जख्मी छात्र दौड़ते हुए उनके सामने आया और गला रेतने की जानकारी देने के साथ बचाने की गुहार लगायी। उसके बाद उन्होंने उसके परिजन को घटना को जानकारी देकर स्कूल बुलाया।

 

ग्रामीणों की माने तो जख्मी व आरोपी छात्र स्कूल आने के बाद स्कूल से निकल पीछे के बगीचे में गये जहां वारदात हुई। घटना से गांव में तनाव व्याप्त है। पुलिस जांच कर कार्रवाई करने के साथ ही स्कूल में जागरूकता का कार्यक्रम भी चलाएगी जिससे छोटे छोटे बच्चों में हिंसक प्रवृत्ति पर रोक लगे।

 

तमिल लड़की से राहुल गांधी की शादी कराने को तैयार, ऐसा था कांग्रेस नेता का रिएक्शन, पढ़ें पूरी खबर | ऑनलाइन बुलेटिन

 

 

Related Articles

Back to top button