.

श्रद्धा के हत्या की साजिश में आफताब अमीन पूनावाला का परिवार भी था शामिल? पिता ने खोले कई राज | ऑनलाइन बुलेटिन

नई दिल्ली | [नेशनल बुलेटिन] | shraddha murder case: दिल्ली के मेहरौली में हुए श्रद्धा हत्या कांड से जुड़े एक से एक राज सामने आ रहे हैं। अब श्रद्धा के पिता विकास ने बताया है कि श्रद्धा की मां की तबीयत खराब रहती थी। इसलिए मजबूर होकर वह आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के परिवार से मिलने गए थे।

 

हालांकि आफताब अमीन पूनावाला के छोटे भाई ने उन्हें घर में घुसने ही नहीं दिया। आफताब अमीन पूनावाला का परिवार मुंबई में वसाई में रहता था। इसके एक महीने बाद ही श्रद्धा की मां की मौत हो गई थी।

 

विकास ने इस बात पर भी हैरानी जताई कि आखिर हत्या से कुछ दिन पहले ही आफताब अमीन पूनावाला का परिवार वसाई से चला क्यों गया।

 

उन्होंने कहा कि हो सकता है कि आफताब अमीन पूनावाला के परिवार को इस बात की जानकारी रही हो कि वह श्रद्धा की हत्या करने वाला है।

 

आफताब अमीन पूनावाला के पकड़े जाने से 2 सप्ताह पहले ही 11 नवंबर को आफताब अमीन पूनावाला का परिवार वसाई से चला गया था।

 

अपने परिवार की शिफ्टिंग में मदद करने आफताब अमीन पूनावाला भी पहुंचा था। यह बात आफताब अमीन पूनावाला के पड़ोसियों ने बताई थी।

 

श्रद्धा के पिता विकास दिल्ली पुलिस के लॉकअप में आफताब अमीन पूनावाला से आमने-सामने मिले थे। उन्होंने कहा कि पुलिस को आफताब अमीन पूनावाला के परिवार से भी पूछताछ करनी चाहिए।

 

ये भी पढ़ें:

मुस्लिमों पर भी लागू होता है POCSO ऐक्ट, नाबालिग पत्नी से शारीरिक संबंध बनाना अपराध, अगर दोनों में से एक भी नाबालिग तो शादी नहीं होगा मान्य, किसी भी समुदाय को इससे नहीं किया जा सकता बाहर | ऑनलाइन बुलेटिन

 

छत्तीसगढ़ में जल्द होगी राष्ट्रीय स्तर के सिकलसेल रिसर्च सेंटर की स्थापना, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 28 जिलों में सिकलसेल प्रबंधन केन्द्रों का किया उद्घाटन | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

Related Articles

Back to top button