.

देखें VIDEO: CM अशोक गहलोत से पूछा- सचिन पायलट को क्यों नहीं बनाया जा रहा मुख्यमंत्री? देखने को मिला ऐसा रिएक्शन | ऑनलाइन बुलेटिन

जयपुर | [राजस्थान बुलेटिन] | राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबियों द्वारा की गई बगावत के बाद उपजा संकट अब तक दूर नहीं हो सका है। सचिन पायलट और अशोक गहलोत गुट, दोनों आलाकमान के फैसलों का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अशोक गहलोत के बागी विधायकों को नोटिस तो जारी किया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके चलते सचिन पायलट गुट पिछले कई दिनों से नाराज है और बयान दे रहे हैं।

 

समर्थक सचिन पायलट को जल्द से जल्द राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं। इसी तरह का सवाल रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने भी पूछा गया।

 

रविवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें पत्रकार उनसे सवाल-जवाब करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

जोधपुर पहुंचे गहलोत से एक शख्स ने सवाल कर लिया कि सचिन पायलट को सीएम क्यों नहीं बनाया जा रहा है? ट्विटर पर कई यूजर्स ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। पत्रकारों के सवाल पर मुख्यमंत्री गहलोत ने कोई जवाब नहीं दिया और वापस मुड़कर अपनी गाड़ी की ओर चले गए।

 

मालूम हो कि सितंबर महीने में राजस्थान में सियासी बदलाव के संकेत मिले थे, लेकिन उस समय कुछ विधायकों की बगावत की वजह से एक लाइन का प्रस्ताव पारित नहीं हो सका था। खड़गे और अजय माकन द्वारा बुलाई गई बैठक के बावजूद भी विधायक होटल नहीं पहुंचे और खुले तौर पर बगावत कर दी।

2002 में 'सबक सिखाने' के बाद गुजरात में शांति, विधानसभा चुनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कही बड़ी बात | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन
READ

 

इसके बाद, सचिन पायलट के समर्थक विधायकों ने बैठक में शामिल नहीं होने वाले विधायकों पर निशाना साधा था और आलाकमान से जल्द कार्रवाई करने की अपील की थी।

 

ये भी पढ़ें:

नकली सिरप से 10 बच्चों की मौत मामले पर सुप्रीम कोर्ट बोला- ‘जीवन से नहीं खेल सकते, देना होगा मुआवजा’ | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button