.

योगी आदित्यनाथ ने यूपी में सड़क पर नमाज बंद और मस्जिदों को से माइक उतरवाए जाने …..

नई दिल्ली

पूर्वी दिल्ली में सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। मयूर विहार फेज-3 में आयोजित कार्यक्रम में योगी ने आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने यूपी में सड़क पर नमाज बंद किए जाने और मस्जिदों को से माइक उतरवाए जाने के फैसलों का जिक्र करते हुए कहा कि अब प्रदेश में सात साल से कोई दंगा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन यूपी के बुलडोजर से घबराया हुआ है।

अपने करीब 20 मिनट के भाषण में योगी ने राममंदिर, यूपी की कानून व्यवस्था, कोविड में प्रवासी मजदूरों का दिल्ली से पलायन, बुलडोजर, शाहीन बाग, आतंकवाद से लेकर पाकिस्तान तक का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 400 पार की बात आती है तो आप और कांग्रेस के गठबंधन को चक्कर आने लगता है, क्योंकि दोनों पार्टी मिलकर भी 400 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ पा रही हैं। इसलिए उन्हें भय है और वह लोग जनता से 400 पार की हकीकत को पूछते हैं। जनता उन्हें एक ही जवाब देती है- जो राम को लाएं हैं हम उनको लाएंगे।

योगी आदित्यनाथ ने आम आदमी पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि पंजाब में इनके संबंध देश विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों से हैं। शाहीनबाग की घटना के बाद किस तरह दिल्ली को आग में झोंकने का काम इन्होंने किया था यह किसी से छिपा नहीं है। इंडी गठबंधन किसी से घबराया है तो यूपी के बुलडोजर से। इनको मालूम है कि दंगाइयों का उत्तर उत्तर प्रदेश के पास है। यूपी का बुलडोजर इनकी छाती को रौंदते हुए आगे बढ़ता है। यूपी में सात साल से कोई दंगा नहीं हुआ। कहते थे कि रामजन्मभूमि का फैसला आएगा तो दंगा हो जाएगा। मैंने कहा एक पत्ता भी नहीं हिलेगा। दंगे की बात तो दूर अब सड़क पर नमाज नहीं पढ़ी जाती, अब तो मस्जिदों से माइक उतर गए। लोग भूल गए कि कभी चिल्लाहट की वजह से परेशानी होती थी।

यूपी के सीएम ने अरविंद केजरीावल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे के निर्माण में सहयोग से इनकार कर दिया था। दिल्ली मेरठ रैपिड रेल के निर्माण में भी सहयोग को तैयार नहीं थे। योगी ने अरविंद केजरीवाल पर अपने गुरु अन्ना हजारे को धोखा देने का आरोप लगाया और कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी के खिलाफ आंदोलन किया था आज उसी के साथ गठबंधन कर लिया है।

 


Back to top button