.

bride dance at groom entry : दूल्हे की एंट्री पर दुल्हन ने काजोल के गाने पर झूमकर किया ऐसा डांस लोग भूल गए शादी, यूजर्स बोले- रोंगटे खड़े हो गए…

bride dance at groom entry :

 

bride dance at groom entry : नई दिल्ली | [वायरल वीडियो न्यूज बुलेटिन] | ऑनलाइन बुलेटिन : शादियों में ट्रेंड बदलता जा रहा है, पहले दुल्हन शर्माती हुई जयमाला की स्टेज तक पहुंचती थी. दूल्हा भी कुछ लजाता हुआ जयमाला डालता था. लेकिन अब ट्रेंड बदल गया है और शादियों में भी दूल्हा-दुल्हन रील्स बना रहे हैं. दुल्हन डांस करती हुई एंट्री लेती है और दूल्हा भी उछल कूद कर डांस करता है. (bride dance at groom entry)

 

हाल में वायरल हुए वीडियो में तो दुल्हन एक लेवल और आगे जाती दिखी और खुद अपने दूल्हे का स्वागत करने को पहुंच गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खुद एक दुल्हन अपने दूल्हे का स्वागत करने पहुंच गई और फिर अलग-अलग गानों पर झूमकर नाची. बॉलीवुड के गानों पर डांस करती हुई वह दूल्हे का वेलकम करती है. (bride dance at groom entry)

काजोल के गाने पर दुल्हन ने किया डांस

 

bride dance at groom entry : Anjali kalosiya नाम के यूजर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, मेरी वेडिंग एंट्री. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा घोड़े पर सवार होकर शादी करने पहुंचा है और दुल्हन बीच मैदान में खड़ी होकर फुल मेकअप और लाल जोड़े में गहनों से लदी हुई. कुछ कुछ होता है के गाने ‘साजन जी घर आए’ पर झूमकर डांस कर रही है. दुल्हन एकदम किसी ट्रेंड डांसर की तरह कमाल का डांस करती दिखती है, उसके स्टेप्स सच में कमाल के हैं. (bride dance at groom entry)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali kalosiya (@anjali_kalosiya123)

ऐसे किया लोगों ने रिएक्ट

 

bride dance at groom entry : वीडियो को 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 46 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. लाइक्स के साथ ही ढेरों लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है. एक यूजर ने कमेंट किया कि पागलपंती की हद होती है. दूसरे ने लिखा, जब दूल्हा और लहंगा दोनों ही दुल्हन को पसंद हो तो ऐसा होता है. तीसरे ने लिखा, लगता है भूल गई कि इसी की शादी है. एक अन्य यूजर ने लिखा, डांस तो अच्छा है वैसे. (bride dance at groom entry)

 

🔥 सोशल मीडिया

फेसबुक पेज में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://www.facebook.com/onlinebulletindotin

व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Cj1zs5ocireHsUffFGTSld

 

ONLINE bulletin dot। n में प्रतिदिन सरकारी नौकरी, सरकारी योजनाएं, परीक्षा पाठ्यक्रम, समय सारिणी, परीक्षा परिणाम, सम-सामयिक विषयों और कई अन्य के लिए onlinebulletin.in का अनुसरण करते रहें.

 

🔥 अगर आपका कोई भाई, दोस्त या रिलेटिव ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन में प्रकाशित किए जाने वाले सरकारी भर्तियों के लिए एलिजिबल है तो उन तक onlinebulletin.in को जरूर पहुंचाएं।


Back to top button