.

नशे की हालत में बैरिकेड को टक्कर मार कर भागने वाले युवक, युवती को बिलासपुर पुलिस ने किया गिरफ़्तार | ऑनलाइन बुलेटिन

बिलासपुर | [अनिल बघेल] | chhattisgarh crime news: बीती रात शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस द्वारा चेकिंग पॉइंट लगाकर वाहनों की सघन जांच की जा रही थी। इसी दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र से सूचना मिली कि सफेद रंग की कार गांधी चौक चेकिंग पॉइंट से तेज गति से गुरुनानक चौक की ओर भाग रही है। जिस वाहन को गुरुनानक चौक में पुलिस द्वारा रुकवाने की कोशिश की गई किंतु खतरनाक ढंग से वाहन चलाते हुए बैरिकेड को टक्कर मार कर वह तोरवा धान मंडी रोड की ओर भाग निकला।

 

जिसे पॉइंट पर उपस्थित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जायसवाल एवं तोरवा थाना प्रभारी फैजुल होदा शाह पुलिस टीम द्वारा पीछा कर उक्त वाहन के सामने पेट्रोलिंग अड़ाकर वाहन को रोका गया। बलेनो कार क्रमांक CG10, AM 4111 में शुभम अग्रवाल और एक युवती मिले, जिसमें कार चालक शुभम बियर पीकर नशे की हालत में तेज गति से वाहन चलाते हुए और एक युवती बीयर पीते हुए मिली।

 

इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर को कार्यालय की जानकारी मिलने पर स्वयं चेकिंग पॉइंट पर पहुंचकर युवक- युवती को सख्त लहजे में चेतावनी दी तथा तोरवा पुलिस को दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया गया। पूर्व में भी पुलिस द्वारा युवक के खिलाफ लोक मार्ग पर खतरनाक ढंग से वाहन चलाने के संदर्भ में अपराध पंजीबद्ध किया गया था एवं मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही कर बलेनो वाहन को जब्त किया गया था।

 

ये भी पढ़ें:

Red Fort Attack 2000 Case: लाल किले पर हमले के दोषी अशफाक आरिफ को मिलकर रहेगी सजा-ए-मौत, SC में याचिका खारिज | ऑनलाइन बुलेटिन

 

हर घर में अब दीप जलेगा | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

Related Articles

Back to top button