.

Cg news: घूसखोर सब इंजीनियर चढ़ा ACB के हत्थे, बिल पास करने ठेकेदार से मांग रहा था 1.30 लाख रुपये | ऑनलाइन बुलेटिन

रायपुर | [छत्तीसगढ़ बुलेटिन] | chhattisgarh news: एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम ने बीजापुर जिले में इंजीनियर मुकेश कुमार साव को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। इंजीनियर भैरमगढ़ नगर पंचायत में पदस्थ है। इंजीनियर मुकेश कुमार साव, ठेकेदार से बिल पास करने के एवज में 1.30 लाख रुपये रिश्वत की मांग कर रहा था।

 

ठेकेदार ने इस पूरे मामले की शिकायत जगदलपुर एसीबी में कर दी थी। रिश्वत की बात सही पाए जाने पर योजना बनाकर इंजीनियर मुकेश कुमार साव को 50 हजार रुपये के साथ दबोचा गया।

 

एसीबी-ईओडब्ल्यू एसपी ने बताया कि एएसपी अमृता सोरी ध्रुव के मार्गदर्शन में एसीबी जगदलपुर की टीम ने मंगलवार को बिल पास करने के एवज में रिश्वत मांगने वाले सब इंजीनियर मुकेश कुमार साव को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। ठेकेदार ने एसीबी जगदलपुर में शिकायत की थी। ठेकेदार ने नगर पंचायत भैरमगढ़ में निर्माण कार्य किया है। बिल भुगतान के एवज में ठेकेदार से सब इंजीनियर 1.30 लाख रुपये रिश्वत मांग रहा था।

 

आरोपी से पूछताछ कर रही एसीबी

 

ठेकेदार और सब इंजीनियर के बीच किस्तों में 1.30 लाख रुपये देने की सहमति बनी। मंगलवार को ठेकेदार को योजना के तहत पहली किस्त की राशि देकर भेजा गया। ठेकेदार से 50 हजार रुपये लेते सब इंजीनियर मुकेश कुमार साव को उसके कार्यालय में गिरफ्तार किया गया।

 

आरोपी के विरूद्ध धारा-7 (क), 12 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 के तहत केस दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। एसीबी आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 

 

कांग्रेस नेताओं के खिलाफ 'फेक न्यूज' फैलाने का आरोप, पुलिस ने एक वेब जर्नलिस्ट को किया गिरफ्तार l ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

©नवागढ़ मारो से धर्मेंद्र गायकवाड़ की रपट  

 

ज्ञानवापी-काशी विश्वनाथ मामले में नया विवाद; कोर्ट में बताया मस्जिद और जमीन अदला- बदली एग्रीमेंट में मंदिर | ऑनलाइन बुलेटिन

 

 

 

Related Articles

Back to top button