.

CM भूपेश ने गृहमंत्री शाह के प्रचार का वीडियो साझा कर पूछा- FIR सिर्फ कांग्रेस के ही मुख्यमंत्री पर क्यों, देखें वीडियो l ऑनलाइन बुलेटिन

रायपुर l (छत्तीसगढ़ बुलेटिन) l मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा व केंद्रीय गृह मंत्री पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर भी सवाल उठाए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के चुनाव प्रचार के दौरान का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है।

 

वीडियो में अमित शाह भीड़ से घिरे हुए हैं। इस पर भूपेश ने पूछा कि FIR सिर्फ कांग्रेस के ही मुख्यमंत्री पर क्यों? भूपेश ने तंज कसा है कि “डोर-टू-डोर” अभियान का ब्रांड एम्बेसडर घोषित कर उनके वीडियो को DEMO बना देना चाहिए।

 

 

सीएम भूपेश ने ट्वीट किया कि माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी “5 लोग” के साथ डोर-टू-डोर अभियान कर रहे हैं। चुनाव आयोग को उन्हें “डोर-टू-डोर” अभियान का ब्रांड एम्बेसडर घोषित कर उनके वीडियो को DEMO बना देना चाहिए। वरना @ECISVEEP की निष्पक्षता पर सवाल जारी रहेंगे। FIR सिर्फ कांग्रेस के ही मुख्यमंत्री पर क्यों?

 

दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को उत्तर प्रदेश के कैराना में घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार किया। पहले और दूसरे चरण में होने वाली वोटिंग के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने कैराना से भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। सीएम भूपेश ने एक समाचार चैनल के इसी वीडियो को शेयर किया है।

उमर खालिद का भाषण अनुचित था, लेकिन आतंकी कृत्य नहीं umar khaalid ka bhaashan anuchit tha, lekin aatankee krty nahin
READ

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आचार संहिता उल्लंघन का दर्ज है केस

 

बता दें कि 16 जनवरी को उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ आचार संहिता और महामारी एक्ट उल्लंघन का मामला नोएडा सेक्टर 113 थाना में दर्ज किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नोएडा क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में गए थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर नोएडा विधानसभा क्षेत्र के उप निर्वाचन अधिकारी एवं दादरी तहसील के उप जिलाधिकारी ने दर्ज कराई है। सीएम बघेल ने रविवार को जिला गौतम बुद्ध नगर के सोरखा, बेहलोलपुर, बरोला, सिलारपुर और जलपुरा में डोर-टू-डोर प्रचार कर वोट मांगा था।

Related Articles

Back to top button