.

पति और बेटे ने अश्लील वीडियो कर दिया वायरल, महिला ने दर्ज कराया केस, छत्तीसगढ़ का मामला l ऑनलाइन बुलेटिन

पेंड्रा-गौरेला-मरवाही | (छत्तीसगढ़ बुलेटिन) | प्रदेश में एक महिला ने अपने ही पति और बेटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने इस मामले में अपनी शिकायत भी थाने में दर्ज करवाई है। जिसके बाद पिता और बेटे के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। यह मामला पेंड्रा-गौरेला-मरवाही जिले का है।

 

पेंड्रा-गौरेला-मरवाही में रहने वाली एक महिला का आरोप है कि उसके बेटे और पति ने उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया है। कुछ समय पहले से यह महिला अपने पति से अलग रह रही थी। महिला का कहना है कि उसने अपने पति के कहने पर ही अपना आपत्तिजनक वीडियो बनाया था। महिला के मुताबिक, जब वो घर आई तो उनके बेटे ने उनसे कहा कि उसका मोबाइल खराब हो गया है और उसने अपनी मां का फोन इस्तेमाल करने के लिए ले लिया।

 

महिला का आरोप है कि इसी दौरान उनके बेटे ने यह अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में ले लिया। महिला का कहना है कि उनके बेटे ने अपने पिता को यह वीडियो दिखाया। जिसके बाद उसने यह वीडियो रिश्तेदारों को शेयर कर दिया।

 

बिना इजाजत अश्लील वीडियो शेयर करने की शिकायत इस महिला ने स्थानीय थाने में की है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में पिता और बेटे के खिलाफ धारा 498, 509 ख और आईटी एक्ट की धारा 67ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की तफ्तीश की जा रही है।

 

 

 

©नवागढ़ मारो से धर्मेंद्र गायकवाड़ की रपट

डायरिया से 7 मौतों का मामला हाईकोर्ट पहुंचा: ड्रैनेज खराब होने की रिपोर्ट के बाद भी निगम ने नहीं सुधारी पाइपलाइन, कोर्ट ने मांगा जवाब l ऑनलाइन बुलेटिन
READ

Related Articles

Back to top button