.

टीचर का हाथ बांधकर बीच रास्ते जमकर की पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप | ऑनलाइन बुलेटिन

रायपुर | [छत्तीसगढ़ बुलेटिन] | बालोद जिले में एक टीचर की सरेराह पिटाई कर दी गई। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। वो एक युवती के साथ लिव-इन में रह रहा था। इसी बात से उस लड़की के माता-पिता नाराज थे। फिर जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने टीचर के दोनों हाथ बांध दिए। इसके बाद बीच रास्ते में जमकर पीटा। मामला डौंडी थाना क्षेत्र का है।

 

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय स्कूल में एक शख्स टीचर के रूप में पदस्थ है। उसका इलाके के किसी युवती से प्रेम प्रसंग था। जिसके चलते वो युवती के साथ ही कई दिनों से रह रहा था। इधर, युवती के मां-बाप इस बात से नाराज थे और कई बार टीचर का विरोध कर चुके थे।

 

वहीं 9 सितंबर को टीचर किसी काम से बाहर जा रहा था। उसी दौरान युवती के माता-पिता मौके पर पहुंच गए। उनके साथ गांव के लोग भी थे। इसके बाद उन्होंने टीचर को रास्ते में ही रोक दिया और पीटने लगे। युवती के मां-बाप का आरोप है कि टीचर बहला-फुसलाकर ले गया है और अपने साथ रखा हुआ है।

 

घटना के वक्त युवती के माता-पिता ने कई दफा टीचर से पूछा भी कि उसने लड़की को कहां रखा है। मगर टीचर ने साफ कह दिया कि उसे पता नहीं, टीचर ने कहा कि आप लोगों को जो करना हो वो कर लो। मैं लड़की के बारे में कुछ नहीं बताऊंगा।

 

वहीं घटना के 3 दिन बाद मामले का वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया है। इस मामले में ये भी पता चला है कि टीचर का परिवार पुसावड़ गांव में रहता है। युवती के परिजनों ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही है।

 

 

©नवागढ़ मारो से धर्मेंद्र गायकवाड़ की रपट

 

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के जस्टिस को सुप्रीम कोर्ट का जुडीशियल नोटिस.. कहा- छोटे केस को जल्द निपटाएं | ऑनलाइन बुलेटिन

 

 

Related Articles

Back to top button