.

मोदी जी को बंगाल में 30 से अधिक सीटें दे दीजिए परिंदा भी सरहद पार नहीं कर पाएगा : अमित शाह

नई दिल्ली

गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि आने वाले चुनाव में पूरा देश मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार खड़ा है। 5 चरणों का मतदान समाप्त हो चुका है। इन 5 चरणों में मोदी जी 310 सीट जीतकर सरकार बनाने का काम पूरा कर चुके हैं। अब छठे और सातवें चरण में 400 पार कराने के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए। ममता दीदी मां-माटी-मानुष के नारे के साथ बंगाल में सत्ता में आई थी।

अमित शाह ने कहा कि यहां आप लोगों ने कम्युनिस्टों को हराकर ममता दीदी को सत्ता दी थी। लेकिन आज मां-माटी-मानुष गायब होकर मुल्ला-मदरसा-माफिया हो गया है। ममता बनर्जी ने पूरे बंगाल को घुसपैठियों के लिए स्वर्ग बना दिया है। आप मोदी जी को बंगाल में 30 से अधिक सीटें दे दीजिए, परिंदा भी सरहद पार नहीं कर पाएगा। नरेन्द्र मोदी जी ने 10 साल के अंदर बंगाल के लिए 9 लाख 25 हजार करोड़ रुपये भेजे हैं। लेकिन ये पैसा भतीजे के गुंडे बीच में ही खा गए।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल में कटमनी, भतीजे की सिंडिकेट, कोयला तस्करी, गौ-तस्करी, घुसपैठ और बम धमाके बंद कराकर बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने का काम केवल नरेन्द्र मोदी जी ही कर सकते हैं। घमंडिया गठबंधन के पास न नेता है और न नीति है। दीदी का मकसद केवल अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना है। जबकि मोदी जी का मकसद पुरुलिया के युवाओं को आगे बढ़ाने का है।

चिटफंड घोटाला किसने किया – ममता दीदी ने
शिक्षक भर्ती घोटाला किसने किया – ममता दीदी ने
चावल वितरण घोटाला किसने किया – ममता दीदी ने
नगरपालिका भर्ती घोटाला किसने किया – ममता दीदी ने
गाय तस्करी का घोटाला किसने किया – ममता दीदी ने
कोयला तस्करी का घोटाला किसने किया – ममता दीदी ने
सिंगुर के मामलों में 776 करोड़ का घोटाला किसने किया – ममता दीदी ने
पैसे के बदले सवाल का घोटाला किसने किया – ममता दीदी ने

ये जो करोड़ों रुपये ममता दीदी और उनकी सिंडिकेट ले गई है, भाजपा सरकार बनने के बाद ये पूरी सिंडिकेट जेल में जाने वाली है।


Back to top button